दूध सेहत बनाए लेकिन चमत्कार भी दिखाए
दूध सेहत बनाए लेकिन चमत्कार भी दिखाए
Share:

दूध का सेवन करना सेहत के लिए तो फायदेमंद है ही वहीं दूध के उपाय चमत्कारी भी होते है। दूध के यहां कुछ उपाय बताए जा रहे है, जिन्हें करने से निश्चित ही सफलता प्राप्त होती है।

अगर कुंडली में गुरु ग्रह अपना बुरा असर दे रहा हो तो वक्री हो तो दूध में चीनी तथा केसर या हल्दी मिला कर शाम के समय शिवलिंग पर ऊँ नमः शिवायः का जाप करते हुए चढ़ाएं। गुरु अपना अशुभ असर त्याग कर शुभ फल देने लगेगा। सोमवार की रात 9 बजे बाद किसी शिव मंदिर में जाएं तथा कच्चा दूध मिश्रित जल चढ़ाते हुए ऊँ जूं सः का जाप करें। रोजाना कम से कम 108 बार जप करें। कुछ ही दिनों में बीमार व्यक्ति बिल्कुल सही हो जाएगा।  

घर में लक्ष्मी के स्थाई वास के लिए एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध तथा घी मिला लें। इसे पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पीपल की जड़ में डाले। इससे घर में लक्ष्मी का वास होता है। सोमवार को शिव मंदिर में जाकर दूध-मिश्रित जल शिवलिंग पर चढ़ाते हुए रूद्राक्ष की माला से ऊँ सोमेश्वराय नमः का 108 बार जप करें। साथ ही पूर्णिमा को जल में दूध मिला कर चन्द्रमा को अर्ध्य देते हुए घर-व्यवसाय में उन्नति देने की प्रार्थना करें। इस उपाय का असर तुरंत दिखता है और घर में पैसा आना शुरु हो जाता है।

जोड़ो के दर्द की रामबाण दवा है बादाम का दूध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -