बटरफ्लाई पायल से पाए सुंदर और आकर्षक लुक
बटरफ्लाई पायल से पाए सुंदर और आकर्षक लुक
Share:

पुराने ज़माने से ही लड़कियों और महिलाओं को पायल पहनना बहुत पसंद रहा है, पायल पहनने से पैरों की खूबसूरती चार गुना बढ़ जाती है, आजकल तो पायल पहनना एक फैशन ट्रेंड बन गया है, पर भारी पायल पहनने से बहुत सी दिक्क़ते आती है, इसलिए हैवी वेट की जगह लाइट वेट की पायलों को कैरी करे ये देखने में बहुत खूसूरत लगती है और आप इन्हे वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी पहन सकती है.

1- सिंगल चेन की पायल को आप किसी भी समय बिना किसी समस्या के किसी भी  ड्रेस के साथ  कैरी कर सकती हैं, इससे आपको एक ब्यूटीफुल लुक मिलेगा.

2- आप चाहे तो दो चेन्स की पायल को भी बहुत आसानी से कैरी कर सकती है, ये बहुत लाइट वेट की होती है, पर इस पायल के साथ हैवी ड्रेस ना पहने.

3- आजकल मार्किट में बटरफ्लाई शेप की पायल का बहुत ट्रेंड चल रहा है, लड़किया इसे बहुत पसंद कर रही है, इस पायल को आप किसी भी मैचिंग ड्रेस के साथ नार्मल आउटिंग्स के लिए कैरी कर सकती हैं.

4- बटरफ्लाई पायलो की तरह ही आजकल लड़किया फ्लावर ट्रेंड भी बहुत पसंद कर रही है, इस पायल में छोटे छोटे आकर के फूल लटके होते है जो देखने में बहुत खूबसूरत लगते है, ये बहुत ही लाइट वेट की होती है और आप इसे आसानी से कैरी कर  सकती है, इसे पहनने से आपको स्टायलिश और सुंदर लुक मिलेगा.

 

आपके लुक को कूल बनायेगें डस्टर जैकेट्स

फ्लोरल ट्रेंड से बनाये अपने लुक को बेहतर

जानिए कैसे बनाये पुरानी टीशर्ट से खूबसूरत फ्रिंज़ स्कार्फ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -