महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया जुमकार में बड़े निवेश का एलान
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया जुमकार में बड़े निवेश का एलान
Share:

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बड़ा एलान किया है महिंद्रा एंड महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोयनका ने कहां है कि कंपनी जुमकार में 176 करोड़ रुपये का निवेश करेगी जिसके बाद फुली डाइलूटेड बेसि‍स पर जूमकार इंक के कॉमन स्टॉक में राबदील हो जाने के बाद इससे जूमकार इंक में कंपनी की करीब 16 % हि‍स्से दारी हो जाएगी, आपको बतादें कि  जूमकार किराए पर साइकिल और कार देने का कारोबार से जुडी कंपनी है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोयनका ने इस निवेश के बारे में बताया कि हमें भरोसा है की इस इंवेस्टमेंट से देश में परिवहन के तरीकों को बदलने में हम कामयाब होंगे, वही जूमकार के सह-संस्थाशपक और सीईओ ग्रेग मोरन ने कहा कि अगले चरण के विकास के लिए बोर्ड में महिंद्रा टीम के शामिल होने पर हम खुश हैं, महिंद्रा के साथ हमारा सहयोग 2013 की शुरुआत है जब हम पहली बार बेंगलुरु में चले गए थे.जूमकार के काफिले में महिंद्रा e20 plus इलेक्ट्रिक कारों को शामिल किया है जो इस समय मैसूर, बेंगलुरु और हैदराबाद में चल रही है.

इस साल जूमकार ने पहली छमाही में 20 शहरों में इलेक्ट्रिक गाड़ियां देने का करार है. कंपनी ने 5000 से अधिक महिंद्रा इलेक्ट्रिक वाहनों को अपने साथ मिलाने की बात कही है. फोर्ड मोटर कंपनी की स्मा्र्ट मोबिलिटी LLC भी जूमकार में 2016 में 161 करोड़ रुपए का निवेश कर चुकी है. 

भारत में लांच हुई ये इलेक्ट्रिकल बाइक

डुकाटी से हार्ले तक सस्ती होंगी ये सुपर बाइक्स

ऑटो एक्सपो 2018 में प्रदर्शित हुआ विशालकाय टायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -