आप  विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण
आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण
Share:

नई दिल्ली : मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने के मामले में कल से गायब हुए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला ने जामिया नगर थाने में समर्पण कर दिया है. जबकि दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकारके मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आधी रात को अपने घर पर बुलाई गई बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया था. इस मामले में उन्होंने कुछ विधायकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई , जिसके तहत देर रात प्रकाश जारवाल को तो गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन विधायक अमानतुल्ला खान गायब हो गए थे.जो आज पुलिस की गिरफ्त में है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में लिया था. वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को फोन कर बैठक में आने को कहा था. लेकिन तीन घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. उधर उपराज्यपाल अनिल बैजल बुधवार को ही इस मामले की रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंप दी है. वहीं आप के मंत्री इमरान हुसैन की शिकायत की जाँच के लिए पुलिस ने अलग से टीम बनाई है.

यह भी देखें

आप विधायक जारवाल गिरफ्तार, आईएएस ने किया बैठक का बहिष्कार

आप विधायक ने जड़ा मुख्य सचिव को थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -