एम टेक का नया हैंडसेट, जरा सी कीमत में इतना कुछ
एम टेक का नया हैंडसेट, जरा सी कीमत में इतना कुछ
Share:

नोकिया के बाद रिलायंस जियो के सस्ते फीचर फोन आने के बाद से स्मार्टफोन मार्किट में सस्ते हैंडसेट की बाढ़ सी आ गयी है. दूरसंचार कंपनियों से लेकर कई छोटी-बड़ी डिवाइस निर्माता कंपनिया बजट फीचर फोन पेश कर रही है. इसी क्रम में सस्ते बजट फोन बनाने वाली कंपनी Mtech मोबाइल्स ने अपना नया फीचर फोन भारतीय बाजार में पेश किया है. कंपनी ने इसे बॉस नाम से लांच किया है. इस किफायती फीचर फोन की कीमत 1149 रुपए रखी गयी है. इस फोन के लॉन्चिंग मौके पर कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि ये के ड्यूल सिम फोन है जिसमे में 2.4 इंच की स्क्रीन दी गयी है.

एम टेक ने इसमें 2800 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है जिसे ले कंपनी का दावा है कि ये 12 घंटे लगातार बातचीत और 300 घंटे का स्टैंडबाई टाइम देने में सक्षम है. कंपनी ने इस हैंडसेट के साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें बूम बॉक्स स्पीकर का इस्तेमाल किया है. इस रेंज के फीचर फोन्स से खुद को अलग बनाने के लिए कंपनी ने इसमें ऑडियो/ वीडियो रिकार्डिंग के साथ एफएम रेडियो भी उपलब्ध कराया है.

कंपनी ने इस हैंडसेट को सभी रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. साथ ही इसे अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे सभी ई कॉमर्स वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया गया है. अगर आप भी ये फोन खरीदना चाहते है टी किसी भी नजदीकी मोबाइल विक्रेता से खरीद सकते है.

 

क्या आप भी खरीदना चाहेंगे 256 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

अगर ये फोन खरीदा तो साथ मिलेगा 10 ग्राम सोना

जल्द लांच हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का C10 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -