क्या आप भी खरीदना चाहेंगे 256 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

क्या आप भी खरीदना चाहेंगे 256 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

दिग्गज इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी LG, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 के दौरान अपने LG V30 के अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन को LG V30s नाम से पेश किया जा सकते है. इस अपग्रेडेड वर्जन की सबसे बड़ी खासियत होगी इसकी 256GB का इंटरनल स्टोरेज. इसके अलावा इस फोन को एलजी लेंस नामक एक नए फीचर से लैस किया जा सकता है जिसे Google लेंस और बिक्सबी विजन की तरह ही समझा जा सकता है. जानकारी के अनुसार कंपनी इस अपग्रेडेड वर्जन को 59,200 रुपये की कीमत पर लांच कर सकते है.

उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन को 9 मार्च के दिन दक्षिण कोरिया में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है. हालांकि LG ने साफ किया है कि इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को MWC 2018 में लॉन्च नहीं किया जाएगा. एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन चो सुंग-जिन का कहना है कि, 'कंपनी केवल तभी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जब इसकी आवश्यकता होगी.'

वहीं इसके मौजूदा वर्जन LG V30 में 6 इंच की QHD OLED डिस्प्ले के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेशियो दिया गया है. ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 पर आधारित है. वहीँ इसके कैमरा फीचर की बात की जाये तो इसमें 16MP और 13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

अगर ये फोन खरीदा तो साथ मिलेगा 10 ग्राम सोना

अब ऑनलाइन खरीदें मच्छर भगाने वाला ये स्मार्टफोन

5000 से कम कीमत के बावजूद शाओमी को कड़ी टक्कर दे रहा ये स्मार्टफोन

 

 

?