चाय से लाये बालों की खोयी हुई चमक और खूबसूरती
चाय से लाये बालों की खोयी हुई चमक और खूबसूरती
Share:

ज्यादातर महिलाओ के बाल रूखे हो जाते है और बालों से चमक चली जाती है, जिसके चलते वे काफी परेशान रहती है. अगर आपके साथ भी ये परेशानी है तो ज्यादा डरने के जरुरत नहीं है. क्योकि हमारे पास है कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आप अपने बालों की चमक फिर से ला सकते है. कई लोग ऐसे होते है जो चाय पिने से कतराते है लेकिन यही चाय आपको बालों की चमक वापस ला सकती है. सबसे पहले आप एक बड़े बर्तन में 2 कप पानी ले और पानी में दो बून्द गुलाब जल मिलाये.

गुलाब जल मिलाये हुए पानी में 2 बड़ा चम्मच घर में बनी ब्लैक टी मिलाये. इसके बाद इसमें 1/4 कप शैम्पू मिलाये. अब इन सारी चीजों को अच्छे से घोलकर 15 मिनट तक रख दे. फिर बनाये हुए पेस्ट को अपने बालों पर लगाए और 10 मिनट तक लगाकर रखे. इसके बाद बालों को अच्छी तरह शैम्पू से धोले.

इसके बाद आप देखेंगे की आपके बालों में फर्क नजर आएगा. हफ्ते में एक बार ऐसा करने से बालों की खोयी हुई चमक लोट आएगी और आपके बाल बहुत ही खूबसूरत हो जायेंगे. इस तरह आसान से तरीके से आप अपने बालों को स्वस्थ और सुंदर रख सकते है.

ये भी पढ़े

सेब के इस्तेमाल से दूर हो सकती है झाइयो की समस्या

जानिए शहनाज़ हुसैन के कुछ ख़ास ब्यूटी टिप्स

गुलाबजल दिलाता है स्किन समस्याओ से छुटकारा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -