13 नवंबर को होगा Moto X4 लॉन्च
13 नवंबर को होगा Moto X4 लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. मोटोरोला भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्चिंग की तैयारी में है. कंपनी ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह 13 नवंबर को भारत में मोटो एक्स 4 को लॉन्च करेगी. दरअसल, इस स्मार्टफोन को 3 अक्टूबर में लॉन्च किया जाना था. 
 
यह फोन ग्लास पैनल पर पेश किया गया है जिसके फ्रंट और बैक दोनों पैनल पर गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. ग्लास पैनल होने के साथ ही यह फोन आईपी68 ​सर्टिफाइड होगा. इस फोन को फ्रेंच स्टार्टअप टेम्पो के साथ लॉन्च किया गया है.

मोटो एक्स4 में 1920×1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.2-इंच की फुलएचडी स्क्रीन दी गई है. स्क्रीन की डेनसिटी 424 पीपीआई है. फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट दिया गया है. 

ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है यानी ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में कई डिवाइस को एड कर सकते हैं. साथ ही सभी डिवाइस का वॉल्यूम कंट्रोल अलग-अलग कर सकते हैं.

यह तकनीक फिलहाल मोटो एक्स4 फोन में ही है. कंपनी की ओर से इस फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोन में डुअल कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगट, 3000 एमएएच की बैटरी है। फोन की कीमत 20,999 रुपये हो सकती है.

गेमर्स के लिए लांच हुआ नया Razer Phone

किसी और के फोन में खुद के वाट्सअप को ऐसे करे अनब्लॉक

वोडाफोन लेकर आया 299 का बड़ा धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -