तेजप्रताप नहीं जा रहे घर दोस्तों के यहां खा रहे लिट्टी-चोखा
तेजप्रताप नहीं जा रहे घर दोस्तों के यहां खा रहे लिट्टी-चोखा
Share:

पटना: तेजप्रताप यादव पटना में रहते हुए भी घर नहीं जाकर होटल में रह रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू के लाल अपने परिवार के सदस्यों से नाराज हैं। वहीं बता दें कि पिछले चार दिनों से पटना में रहते हुए भी कभी होटल में तो कभी दोस्तों के घर घूम रहे हैं। साथी ही बता दें कि वो होटल का खाना खाकर परेशान हो गए हैं और जब घर के खाने की याद आई तो रविवार की देर शाम उन्होंने अभिनंदन यादव के खगौल स्थित घर पर लिट्टी चोखा खाया।

सबरीमाला: निलक्कल कैंप से किया गया भाजपा नेता को गिरफ्तार

यहां बता दें कि लालू-राबड़ी तेजप्रताप की जिद से लगातार परेशान हैं। वहीं बताया जा रहा है कि लगातार करीब एक महीने से घर से बाहर रहने और इधर-उधर यात्रा दर यात्रा करने के दौरान उन्हें आर्थिक मदद करने वाले की पहचान की जा रही है। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास से लेकर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है। 

2002 गुजरात दंगा: सुप्रीम कोर्ट में जाकिया जाफरी की याचिका पर सुनवाई आज

वहीं राजद सूत्रों के अनुसार बता दें कि लालू प्रसाद स्वयं तेजप्रताप के मददगारों की पहचान करने और उन्हें शरण देने वालों के बारे में पता लगा रहे हैं। वहीं पार्टी नेतृत्व तेजप्रताप के इन मददगारों को पार्टी और परिवार के लिए नुकसानदेह मान रहा है। इसके साथ ही बता दें कि तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की जिद पर अड़े हैं और उन्होंने इस संबंध में परिवार न्यायालय में दाखिल किए गए आवेदन को लेकर 29 नवंबर को कोर्ट में उपस्थिति भी दर्ज करा दी है। 


खबरें और भी 

राधे मां की जूना अखाड़े में वापसी और महामंडलेश्वर की पदवी से गर्माया विवाद

आयकर ने नीरव मोदी के फर्जीवाड़े का पहले ही कर दिया था खुलासा

राज ठाकरे ने कहा उत्तर भारतीय अपने नेताओं से सवाल पूछें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -