लालू के बेटे ने ऐश्वर्या राय से सगाई की
लालू के बेटे ने ऐश्वर्या राय से सगाई की
Share:

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में ऐश्वर्या राय से हो गई. इस मौके पर परिवार के लोग के साथ कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. इस खास अवसर पर तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव को बहुत याद कर रहे थे. तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा, 'मिस यू पापा'. 

ऐश्वर्या राय भी बिहार के राजनितिक परिवार से ही तालुख रखती है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री की पत्नी बनने जा रही ऐश्वर्या, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी हैं. आरजेडी नेता चंद्रिका राय परिवहन मंत्री भी रह चुके हैं. ऐश्वर्या राय छपरा की रहने वाली हैं और और उन्होंने दिल्ली के मिरांडा हाउस से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया है. 

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 के करीब शुरू हुई. सगाई करने पहुंचे तेजप्रताप  ब्लू कलर के सूट में नजर आए. उनके साथ उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव, सभी बहनें, जीजा और मां राबड़ी देवी भी मौजूद थे. तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की गई. सगाई के लिए भव्य तैयारियां की गई थीं. खासकर टोकरियों में पैक फलों को आयोजन स्थल पर पहुंचाया गया.

चारा घोटाले में अदालत का बड़ा फैसला

महिला पत्रकार के ''गाल'' से तमिलनाडु की राजनीति में भूचाल

लालू जेल में, घर में शादी, चौतरफा कार्रवाई और बर्बादी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -