महिला पत्रकार के ''गाल'' से तमिलनाडु की राजनीति में भूचाल
महिला पत्रकार के ''गाल'' से तमिलनाडु की राजनीति में भूचाल
Share:

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते है. हाल ही में पत्रकारों से बात-चीत के दौरान उन्होंने एक ऐसा कृत्य कर डाला जिससे वे एक बार फिर विवादों के बीच फंसते हुए नजर आ रहे है. इस बार उन्होंने एक महिला पत्रकार के गाल सहलाकर नए विवाद को जन्म दे दिया है. 'डिग्री के लिए सेक्स' केस में आरोपी महिला के बयान पर घि‍रे बनवारी लाल पुरोहित ने मंगलवार को इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी. लेकिन हालात यह बने कि इस मामल के साथ-साथ वह अब एक और नए मामले में फंसते हुए नजर आ रहे है. 

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे कई पत्रकार सवाल कर रहे थे. इसी सूची में एक महिल पत्रकार भी शामिल थी. जब उनसे महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यम ने इस मामले में एक सवाल किया, तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में महिला पत्रकार के गाल सहला दिए. इस पर महिला पत्रकार बुरी तरह भड़क उठी. महिला पत्रकार ने बतया कि इस घटना के बाद उन्होंने कई बार अपना मुंह धोया, लेकिन वो इस बात को भुला नहीं पा रही थी.

इस मामले की जानकारी महिला पत्रकार ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. ट्वीट के माध्यम से उन्होंने काफी गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा- कि राज्यपाल का तरीका शायद दादाजी जैसा रहा हो. लेकिन मैं उन्हें गलत मानती हूँ. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मैं काफी गुस्‍से में हूँ. 

'एक देश एक चुनाव' पर विधि आयोग का प्रस्ताव

'महाभारत' से पहले करण लेकर आये मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक'

रेल यात्रियों को मिली यह राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -