झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान, वोडाफोन-आइडिया ने लिया सख्त फैसला !
झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान, वोडाफोन-आइडिया ने लिया सख्त फैसला !
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अपने कई प्लान से जमकर सुर्खियां बटोर रही है. वहीं दूसरी ओर अपने वितरकों की कटौती करने की योजना भी कंपनी बना रही है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वोडाफोन आइडिया करीब 16000 वितरकों की कटौती के लिए विचार कर रही है. वोडाफोन आइडिया अपने कॉलसेंटरों की संख्या को भी कम कर सकती है जिसके कारण इस फिल्ड से जुड़े कई लोगों के सामने रोजगार का संकट भी मंडराने लगेगा. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वोडाफोन आइडिया अपने वितरकों की संख्या में कमी लाने की प्रक्रिया में लगे हुई है. अतः इस वित्त वर्ष के आखिर तक कंपनी अपने वितरकों की संख्या 16,000 और ब्रॉडेड स्टोर की संख्या को 2,000 तक कम कर सकती है. 
वोडाफोन आइडिया के एक दस्तावेज के अनुसार कंपनी ने दिसंबर तक देश में मौजूद 43,000 वितरकों की संख्या में 16,000 की कमी करते हुए उसे 27,000 पर सीमित रहने का मन बनाया है. 

दस्तावेज के मुताबिक, कंपनी की योजना मार्च, 2019 तक ब्रांडेड खुदरा दुकानों की संख्या को 6,000 से घटाकर 4,000 करने की भी बताई जा रही है. बता दें कि इसे पहले हाल ही में कंपनी के ceo ने भी बाजार में न टिक पाने को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी. वहीं वोडाफोन और आइडिया के विलय के बाद कंपनी अपने कॉल सेंटरों की संख्या को भी 82 से घटाकर 38 करने जा रही है

 

सभी कंपनियों को जोर का झटका धीरे से, 6 माह में 6 करोड़ सिम बंद !

क्या है यह Jio GigaFiber, यहां मिलेंगी हर छोटे-बड़े प्लान की जानकारी

बड़ी समस्या में फंसा GOOGLE, इस फ़ोन में सामने आई बड़ी गड़बड़ी

लो भारत में आ गया दमदार फीचर, 'लिंक्डइन सैलरी'

ऐतिहासिक दिन, जब दुनिया के सामने आया पहला स्मार्टफोन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -