LG G6 भारत में लॉन्च
LG G6 भारत में लॉन्च
Share:

भारत में LG ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 लॉन्च कर दिया है. पहले सैमसंग ने अपना फ्लैगशिप Infinity Diplay के साथ लॉन्च किया था, और अब एलजी ने अपने फ्लैगशिप LG G6 को फुल विजन डिस्प्ले के साथ पेश किया है. जिसकी कीमत 51,990 रुपये रखी गई है. इसे उपभक्ता सिर्फ अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते है.

यह अमेजॉन इंडिया यह स्मार्टफोन 10,000 रुपये तक का कैशबैक में भी मिलेगा. इसके अलावा इसके Jio सिम पर यूजर्स को 100GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा. हालांकि इसके लिए 309 रुपये का रीचार्ज कराना होगा. इसकी वैलिडिटी मार्च 2018 तक रहेगी. ये डेटा एक बार में नहीं मिलेगा बल्कि हर महीने 10GB डेटा दिया जाएगा.

LG G6 की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. इसके साथ कंपनी Tone Active+ वायरलेस चार्जिंग 50 फीसदी डिस्काउंट दे रही है, जिसकी कीमत 9,990 रुपये है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 5.7 इंच क्वॉड फुल एचडी फुल है इसका डिजाइन मेटल ग्लास का है और यहां ब्लैक, प्लैटिनम और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसमें दोनों कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है

इसमें हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो-  इसमें Snapdragon 821 प्रोसेसर है, इसमें 4GB रैम के साथ 64 GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है. फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है बैटरी 3,300mAh की है साउंडे के लिए इसमें Hi-FI DAC भी दिया गया है. इसमें एंड्रॉयड 7.0 नूगट बेस्ड LG UX 5 सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसे खासतौर पर 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यू के लिए डिजाइन किया गया है.

APPLE MAC PRO पावरफुल कंप्यूटर का पढ़े रिव्यू

रायपुर की लॉज में आग लगने से 4 की मौत

यूएम ने अपनी दो शानदार बाइक को किया लॉन्च, जाने खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -