राष्ट्रीय  कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास को नहीं बुलाया
राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास को नहीं बुलाया
Share:

नई दिल्ली : वैचारिक मतभेद जब सड़क पर आ जाए तो दिल की दूरियां और बढ़ जाती है . ऐसा ही आम आदमी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के साथ हुआ.दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा उन्हें राज्य सभा सदस्य का उम्मीदवार नहीं बनाए जाने के मामले से बढ़ी दूरियों का ही नतीजा है कि आज लाल किले के पार्क में होने जा रहे राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास को आमंत्रित नहीं किया गया है .

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार के कला संस्कृति विभाग की हिंदी अकादमी आज लाल किले के पार्क में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन कर रही है, लेकिन इसमें आप के नाराज नेता और कवि कुमार विश्वास को आमंत्रित नही किया गया है . हिंदी अकादमी द्वारा तीसरी बार आयोजित इस राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में देशभर से 21 कवि हिस्सा लेंगे. कवि सम्मेलन का उद्घाटन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करेंगे. आप सरकार के कार्यकाल में हुए बीते दो सम्मेलनों में कुमार विश्वास अतिथि के तौर बुलाए गए थे, लेकिन इस बार उन्हें कोई निमंत्रण नहीं दिया गया.

सूत्रों के अनुसार कुमार विश्वास इस बात को लेकर भी नाराज हैं. पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कुमार विश्वास आजकल एक से डेढ़ घंटे के इंटरव्यू दे रहे हैं, लोग उन्हें वहीं सुन सकते हैं. उन्होंने कहा कि कवि सम्मेलन में कोई भी सुनने आ सकता है.कुमार की पार्टी को लेकर नाराजगी के सवाल पर प्रवक्ता ने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है और पार्टी का किसी भी मसले को सुलझाने की आंतरिक व्यवस्था है.

यह भी देखें

आप ने लगाया कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने का आरोप

राजनीतिक बदलाव लाने वाली आप पार्टी में ही आया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -