कुमार विश्वास का कॉन्ट्रोवर्सियल ऑडियो वायरल
कुमार विश्वास का कॉन्ट्रोवर्सियल ऑडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी में छिड़ा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक कोई ऐसी घटना हो रही है जो पार्टी को हिला कर रख दे रहे है.  'आप' के संस्थापक सदस्य और राजस्थान के प्रभारी कुमार विश्वास के नए पोस्टर के बाद अब उनका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस ऑडियो में कुमार विश्वास की जो बाते सामने आई है उसे सुन कर काफी हैरानी हो रही है. विश्वास पार्टी के खत्म होने की भविष्यवाणी कर रहे हैं.

यह ऑडियो क्लिप छह महीने पुरानी बताई जा रही है. इसमें विश्वास कह रहे हैं कि तीन लोगों ने पार्टी बनाई, एक सीएम, दूसरा डिप्टी सीएम, तीसरा कुछ नहीं. तीन लोगों ने पार्टी बनाई कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया. एक मुख्यमंत्री, एक उपमुख्यमत्री व एक.. (गाली गलौच).' विश्वास ने इस क्लिक के बारे में माना है कि इसमें उन्हीं की आवाज है और वह संजय राघव नाम के शख्स से बात कर रहे हैं.


इस क्लिप में विश्वास ने कहा है, मेरी बद्दुआ से सब खत्म होगा. 'आप' जनता पार्टी बन जाएगी. चार-पांच साल बाद सब घूमते हुए मिलेंगे, लेकिन कभी पूछूंगा नहीं कि तुमने उस समय क्या किया था. तुम इस समय अहंकार में हो और बड़े-बड़े आवासों में बैठे हो. यह ऑडियो क्लिप तब सामने आई है, जब तीन दिन पहले ही आप के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी में अंतर्कलह खत्म होने के संकेत मिलने लगे थे. कुमार विश्वास ने रविवार को ही एक प्रोग्राम में कहा था कि वे पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे और दोगुने जोश के साथ पार्टी को मजबूत करेंगे.

यहां देखें दिनभर की दस बड़ी खबरें

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ को मिली मान्यता

बंद के दौरान बाज़ार का रुख पलटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -