यहां देखें दिनभर की दस बड़ी खबरें

By Rohit Chandel
Nov 29 2017 11:05 PM
यहां देखें दिनभर की दस बड़ी खबरें

हादिया ने मांगी आज़ादी

केरल के बहुचर्चित लव ज़िहाद मामले में केरल की हादिया ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज बुधवार को प्रेस कांफ्रेस कर अपने लिए आज़ादी की मांग की.

पैसा लुट गया तो नोटबंदी को रो रहा विपक्ष - मोदी

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात राज्य के सौराष्ट्र पहुंचे। यहां उन्होंने उपस्थितों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्ववर्ती कार्यकाल की आलोचना की.

मुलायम सिंह की बहू का पद्मावती प्रेम

एक ओर देशभर में फिल्म पद्मावती को लेकर हंगामा मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म के घूमर गाने पर थिरकती हुई, मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा का विडियो सामने आया है.

मनसे प्रमुख की दो टूक, पीट कर आएं, पिट कर नहीं

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे का अपने कार्यकर्ताओं से स्पष्ट कहना है कि वे अगली बार जब ऐंटी हॉकर ड्राइव में जाएं तो पीट कर आएं, पिट कर नहीं.

रण में कूच करने से पहले शिव की शरण में युवराज

 गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए, कांग्रेस अपना पूरा दम लगा रही है। कांग्रेस इस चुनाव में जीत दर्ज करना चाहती है। माना जा रहा है कि, ये चुनाव कांग्रेस के लिए, संजीवनी के समान है.

अमेरिका: भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में एक वारदात के दौरान भारतीय युवक की मौत को गई. यहाँ के मिसिसिपी में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या

मिसाइल का बदला, मिसाइल​

उत्तर कोरिया अपने तानाशाह किम जोंग उन की सनक के चलते हथियारों का परीक्षण करते आ रहा है। उसने जापान के उपर से मिसाईल परीक्षण किया था मगर अब जानकारी सामने आई है कि

 विराट सेना से घबरा श्रीलंका ने बदला कप्तान

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रंखला और 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का कप्तान बदल दिया गया है.

इतिहास बनी तेंदुलकर की '10 नंबर' जर्सी

भारतीय क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने पूरे वनडे करियर में 10 नंबर की जर्सी पहन मैदान में उतरे. लेकिन अब खबर आ रही है कि भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी 10 नंबर की

IFFI 2017 : बिग बी के कारण भावुक हुए अक्षय

28 नवम्बर को ही गोवा में आयोजित 48 वे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का समापन समारोह हो गया है. इस इवेंट में कई बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कलाकार शामिल हुए.