जानिए शुक्रवार के दिन क्या कहती है आपकी राशि
जानिए शुक्रवार के दिन क्या कहती है आपकी राशि
Share:

दोस्तों हर कोई जानना चाहता है कि उसका आगे का जीवन कैसे बीतेगा ? वह आगे भविष्य में क्या करेगा ? और ये सब जानने के लिए आज का भविष्य जानना जरुरी है और इसलिए हमने इन राशियों के बारे में कुछ बातें बताई है जिसको जानने के बाद आप अपना भविष्य सुधार सकते है, तो आईये जानते है कि शुक्रवार के दिन क्या कहती है आपकी राशी ?

मेष राशि :- इनका समय अनुकूल रहेगा, संतान इनके हर कार्य में सहयोग प्रदान करेगी, नए लोगो से संपर्क बनेगा, यात्रा, वाहन सुख मिलेगा तथा नयी योजनाये बनेगी.

वृषभ राशि :- जो लोग दुसरे के लिए मदद करते है उन्हें भी किसी कि मदद कि जरुरत पड़ सकती है, माता पिता के स्वास्थ्य कि चिंता सता सकती है, शरीर में किसी भी जगह चोट लग सकती है.

मिथुन राशि :- जिन लोगो का साथ आपने दिया था इस दिन वह लोग आपसे रुष्ठ हो सकते है नयी जगह जाने के योग बन सकते है, स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

कर्क राशि :- आपके स्वभाव कि वजह से दोस्त लोग आपसे नाराज़ हो सकते है, पड़ोसियों कि मदद मिल सकती है क्रोध कि वजह से परिवार में आपका विवाद हो सकता है, कारोबारी में लाभ मिलेगा.

कन्या राशि:- जरुरी कार्य समय पर कर लें, अपनी निजी जिंदगी में दुसरो को दखल न देने दें, नए कार्य कि शुरुआत हो सकती है, प्रेम प्रसंग में मन उदास बना रहेगा.

सिंह राशी:- किसी के बहकावे में आने से बचे, पुरानी दुश्मनी के चलते विवाद हो सकता है, अपनी जीवन शैली में परिवर्तन लाने कि जरुरत है, परिवार के लोगो कि मदद मिल सकती है.

कन्या राशि:- आप वाक् चातुर्य से सभी काम आसानी से कर लेंगे, कार्य स्थल पर आपकी एक अलग ही पहचान बन सकती है समय आपके अनुकूल रहेगा.

तुला राशि:- इस दिन आपका कार्य करने में मन लगा रहेगा पारिवारिक सहयोग प्रदान होगा, मांगलिक कार्य में आपकी भूमिका मुख्य रहेगी.

वृश्चिक राशि:- अपनी निजी जिन्दगी में किसी कि दखल अंदाजी पसंद नहीं करेंगे, कुछ लोग आपका विरोध कर सकते है पिता के व्यवसाय में रुचि कम रहेगी, व्यवहार में विनम्र लाने कि आवश्यकता है.

धनु राशि:- कार्य में बाधा आ सकती है इसलिए कार्य समय पर कर लें, पारिवारिक तनाव बढ़ सकते है.

मकर राशि:- अपने चिड़-चिड़ेपन कि वजह से आपको बात-बात पर क्रोध आ सकता है इसलिए अपने जीवन साथी से विनम्र होकर बात करे.

कुम्भ राशि:- अपने अकडूपन कि वजह से परिवार व अपने दोस्तों से दूरियां बना लेंगे संपत्ति से सम्बंधित जरुरी अनुबंध हो सकते है.

 

राशि के अनुसार जाने कौन सा जानवर आपको भाग्यशाली बना सकता है

दिसम्बर माह में आपकी राशि पर पड़ने वाला है कुछ ऐसा असर

राशी के अनुसार करें काम की शुरूआत निश्चित ही मिलेगी सफलता

राशि के अनुसार आप भी जान लें कि क्यों करते लोग आपकी बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -