जानिए घर में हनुमानजी की कैसी तस्वीर लगाए
जानिए घर में हनुमानजी की कैसी तस्वीर लगाए
Share:

अगर आप अपने जीवन से सभी समस्याओ को दूर करना चाहते है तो इसके लिए नियमित रूप से हनुमान जी की पूजा करे,आज हम आपको हनुमानजी की कुछ ऐसी तस्वीरो के बारे में बताने जा रहे है जिनको घर में लगाने से जीवन में खुशहाली आती है और सभी प्रकार के कष्ट दूर हो जाते है. आज हम आपको बताने जा रहे है की घर में कौन सी दिशा में  हनुमान जी की कौन सी तस्वीर लगानी चाहिए.

1-अपने घर की दक्षिण दिशा की ओर हनुमानजी का चित्र ज़रूर लगाना चाहिए. इस दिशा में हनुमानजी की तस्वीर लगाना बहुत शुभ होता है. इस दिशा में  हनुमानजी का चित्र लगाने से आपके घर में कोई भी बुरी शक्ति प्रवेश नहीं कर पाती है. और साथ ही घर में सुख और समृद्धि बढ़ती है.

2-अगर आप अपने घर को भूत, प्रेत और हर प्रकार की बुरी शक्तियों से बचा कर रखना चाहते है तो अपने घर में हनुमानजी की ऐसी तस्वीर लगाए जिसमे वो अपने शक्ति प्रदर्शन की मुद्रा में हो. इसके अलावा पंचमुखी हनुमानजी की तस्वीर घर के मुख्य द्वार पर लगाने से भी बुरी शक्तियो से बचाव हो सकता है. इस बात का हमेशा ध्यान रखे की हनुमानजी की तस्वीर को ऐसी जगह लगाए जहा से ये सबको नज़र आये.

3-सफलता पाने के लिए अपने घर की पूर्व दिशा में हनुमानजी की उड़ती हुई तस्वीर लगाए. घर में हनुमानजी की ऐसी तस्वीर लगाने से आपकी उन्नती, तरक्की और सफलता को कोई रोक नहीं सकता. 

 

इन उपायों को करने से मिलती है क़र्ज़ से मुक्ति

धन की कमी को दूर कर सकते है लाल फूल और नारियल

बच्चे को नजरदोष से बचाने के कुछ आसान उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -