Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

Jul 09 2018 01:00 PM
Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

हॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर की वजह से चर्चाओं में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन वेस्ट ने हाल ही में कुछ जेल के कैदियों से मुलाक़ात की है. जी हाँ, किम कुछ समय पहले ही कोरोना में 'कैलिफोर्निया इंस्टीट्यूशन फॉर वुमेन' गईं, जहाँ पर उन्होंने सभी से बात की और सभी के दुःख-दर्द के बारे में पूछा. एक रिपोर्ट के अनुसार किम ने वहां जाने के बाद कुल 15 महिला कैदियों से मुलाक़ात की और उनसे उनके बारे में पूछा. किम ने सभी से यह पूछा कि उन्हें वहां रहकर कैसा महसूस हो रहा है और वह जिस दिन जेल से बाहर आ जाएंगी उस दिन वह सबसे पहले क्या करना चाहेंगी. किम ने महिलाओं से उनकी प्लानिंग के बारे में बात की.

किम ने करीब 4 से 5 घंटे वहीं बिता दिए और उसके बाद जब वह बाहर आने लगी तो उन्होंने सभी से कहा कि जेल से बाहर आते ही उन महिलाओं को अच्छे काम करने हैं और अच्छा जीवन बिताना है. किम को आप सभी ने टीवी रियलिटी शोज में देखा ही होगा. किम के इंस्टाग्राम पर भी करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत चाहते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए किम हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. किम अब तक इंस्टाग्राम पर कई न्यूड फोटोज भी शेयर कर चुकीं हैं.

आपको बता दें कि किम को अमेरिका की अगली राष्ट्पति बनाए जाने की भी कई बातें सामने आ चुकी है. फिलहाल किम सभी के दुःख-दर्द को समझने का प्रयास कर रहीं हैं और वह अपने फैंस के लिए भी काफी कुछ प्लान कर रहीं हैं.

आपने नहीं देखी होंगी किम की इतनी सेक्सी फोटोज

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

एक बार फिर हॉट हुईं किम कार्दशियन

?