किम कार्दशियन शिफ्ट हुई 128 करोड़ के मेंशन में

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और रियलिटी स्टार किम कार्दशियन इन दिनों चर्चा में हैं. बता दे कि, किम कैलिफोर्निया स्थित Hidden Hills होम में रिनोवेशन के बाद फैमिली के साथ शिफ्ट हो गई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, किम ने 128 करोड़ रुपए में ये मैन्शन 2014 में लिया था. 5 एकड़ में फैला यह मैन्शन बहुत ही शानदार हैं.

ख़ास बात यह हैं कि, डबल स्टोरी वाले इस मैन्शन में किम ने लैगून बनवाया है. बता दे कि, किम के Hidden Hills होम में एक बड़ा जिम, बास्केट बॉल कोर्ट, हेयर सैलून, स्पा और मसाज रूम है. वही डबल स्टोरी प्लेरूम, म्यूजिक स्टूडियो, मूवी थिएटर भी हैं साथ ही इस मैन्शन में 8 फायर प्लेसेस हैं. मजेदार बात तो यह हैं कि, मैन्शन का हर रूम डिफरेंट स्टाइल में डेकोरेट किया गया है. इसके अलावा लिविंग रूम के साथ सीटिंग रूम का इंटीरियर बेहतरीन है. जबकि मैन्शन के आउटसाइड एरिया में ग्रीन ग्रास, स्विमिंग पूल और हॉट टब है.

बात करे अभिनेत्री किम कार्दशियन कि तो वे "नामी घराने की महिला", मॉडल, अभिनेत्री, व्यवसायी और जानीमानी टेलिविज़न शख्सियत हैं. वह अपने सामाजिक जीवन पर आने वाले रीयालिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियनस' के लिए ज्यादा मशहूर हैं. किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत 'बियोंड द ब्रेक' नामक टेलिविज़न शो से की थी. इसके बाद वह 2008 में 'कारमेन इलेक्ट्रा' और 'वैनेसा मिनिलो' के साथ स्पूफ फिल्म डिजास्टर मूवी में लिसा के किरदार में नजर आयीं.

ये भी पढ़े

ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो महिलाये हासिल न कर सके

विराट और अनुष्का के कुछ यादगार पल

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -