गरीब परिवार की बेटी कोरिया में करेगी किक बॉक्सिंग की तैयारी
गरीब परिवार की बेटी कोरिया में करेगी किक बॉक्सिंग की तैयारी
Share:

नई दिल्ली : ओलंपिक में साक्षी और सिंधु के पदक जीतने के बाद हुए उनके स्वागत से गदगद खिलाड़ियों के हौसले बढ़े हैं। झज्जर की गोयला गांव की किक बाक्सिंग की खिलाड़ी के पास कोरिया जाने के लिए पैसा नहीं होने के मामले में प्रदेश के कृषि एवं पंचायत मंत्री ने उसके कोरिया आने-जाने के खर्च की व्यवस्था की घोषणा की है। इससे कुसुम के कोच सहित उसके परिवार में ख़ुशी का माहौल है। सितम्बर माह में कुसुम को कोरिया जाना है और उसके लिए वह तैयारी कर रही है।

कुसुम सहित उसका परिवार इस बात से प्रसन्न है कि सरकार ने उनकी सुनी है। कोरिया जाने के लिए कुसुम की मदद की खबर रक अख़बार में छपी थी इसके बाद सरकार हरकत में आई और। मामला प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ के हलके बादली के गांव गोयलाकलां से जुड़ा था। इसी के चलते कृषि मंत्री धनखड़ ने उसी समय इस खिलाड़ी की मदद करने की घोषण की। जिसका सभी ने स्वागत किया है। बता दे कि पिछले 2 साल से छात्रा कुसुम किक बाक्सिंग खेलती है। उसकी इस प्रतिभा पर उसके परिवार ने उसे आगे बढ़ाया है।

साधारण परिवार के गुलाब सिंह व बाला की तीन संतानों में छोटी बेटी कुसुम को परिवार का पूरा साथ मिल रहा है। इसी के चलते वह निरंतर जीत रही है। गोल्डन गर्ल बनने का सपना देखनी वाली कुसुम जहां जाती है वहां से जीतकर लौटती है। कुसुम के पिता गुलाब सिंह का कहना है बेटे से बढ़कर मेरे लिए यह बेटी है। कुसुम के माता-पिता ने सरकार का आभार जताया।

बेटियों ने बचाई भारत की लाज.....!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -