फेस पैक का इस्तेमाल करते समय इन बातों का रखें ख्याल
फेस पैक का इस्तेमाल करते समय इन बातों का रखें ख्याल
Share:

चेहरे की खूबसूरती में निखार लाने के लिए आप फेसपैक का इस्तेमाल तो जरूर करते होंगे, लेकिन फेसपैक को इस्तेमाल करते समय हम अनजाने में कई सारी गलतियां कर देते है. जिसके चलते हमारे चेहरे की स्किन को नुकसान हो जाता है. तो इन गलतियों से बचने के लिए हमे इन बातों पर जरूर ध्यान देना होगा.

आप जब भी फेसपैक का इस्तेमाल करे तो हमेशा नहाने के बाद ही करे तभी आप पूरी तरह से इसका लाभ उठा सकते है. क्योकि नहाने के बाद त्वचा के रोमछिद्र खुल जाते है, इससे फेसपैक त्वचा के अंदर तक जाता है और चेहरे की रोनक को बढ़ाता है. कुछ लोग ऐसे होते है जो फेसपैक को चेहरे पर घंटो लगाकर रखते है अगर आप भी ऐसा करते है तो आप गलत है क्योकि चेहरे पर फेसपैक पूरी तरह सुख जाने से चेहरे की त्वचा रूखी हो जाती है और चेहरे पर झुर्रिया जल्दी आने लगती है, इसलिए फेसपैक के सूखने से पहले ही आप चेहरे को धोले.

फेसपैक को लगाकर चेहरा धोने के बाद अपने चेहरे पर गुलाब जल जरूर लगाए, इससे आपकी त्वचा में नमी रहेगी और स्किन पर ग्लो आएगा. ध्यान रहे कि चेहरे पर फेसपैक लगाने के बाद बिलकुल भी बात ना करे. ऐसा करने से चेहरा खींचता है और इससे त्वचा ढीली पड़ जाती है.

ये भी पढ़े

चेहरे को इस तरह करे वॉश और पाएं खूबसूरती

सात दिनों में निखार लाने वाली क्रीम को खरीदते वक्त इन बातों पर ध्यान दे

इन टिप्स से आप अपने रिश्ते को आसानी से निभा पाएंगे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -