Propose Day : खामोश रहकर भी यूं करें प्यार का इजहार
Propose Day : खामोश रहकर भी यूं करें प्यार का इजहार
Share:

प्यार एक ऐसी भाषा है जिसे बोलने की जरुरत नहीं है यह आँखों ही आँखों में सब कुछ बोल जाता है. यही नहीं बल्कि, कुछ लोगों की खामोशिया ऐसी होती है जिन्हे शब्दों की जरूरत नहीं होती है वह खामोश रहकर भी अपने प्यार का इजहार कर देते है. लेकिन ये सब सुनने और समझने के लिए आपके पार्टनर और आपके रिश्ते के बीच सच्चा प्यार होना जरुरी है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हे सिर्फ प्रपोजल के तरिके से ही प्यार की परिभाषा समझ आती है.

तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही ख़ास तरीके जिनसे आप अपने प्यार का इजहार बड़ी ही आसानी से कर सकते है और यक़ीनन आपका पार्टनर आप से हाँ ही बोलेगा. अगर आपका पार्टनर आपसे दूर रहता है और और वह आपके दिल का हाल नहीं जानता और इस बात से भी अनजान है कि, आप उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते है और आप बताना चाहते है कि, आप उनसे बेहद प्यार करते है तो आपको आपके पार्टनर के लिए किसी तोहफे की जरूरत नहीं बल्कि, आप उन्हें सिर्फ एक छोटा सा खत लिखे और उस खत में अपने दिल का हर हाल बंया कर दे.

बता दे कि, ये आइडिया सबसे अलग और सबसे बेहतरीन है क्योकि, आज के इस सोशल मीडिया के समय में लोग ऐसे तरीके को बहुत ही कम आजमाते है. शायद आप नहीं जानते होंगे कि इस तरह के प्रोपोजल से आपका होने वाला साथी और भी ज्यादा इम्प्रेस हो सकता है. और ये भी हो सकता है कि वो आपसे तुरंत हां बोल दे....

 

ये भी पढ़े

Propose Day : लड़किया इस रोमांटिक अंदाज़ में करे अपने बॉयफ्रेंड को प्रोपोज़

Propose Day : कुछ इस अंदाज में कीजिए आज अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़

Valentines Day स्पेशल जोक्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -