Propose Day : लड़किया इस रोमांटिक अंदाज़ में करे अपने बॉयफ्रेंड को प्रोपोज़
Propose Day : लड़किया इस रोमांटिक अंदाज़ में करे अपने बॉयफ्रेंड को प्रोपोज़
Share:

वैलेंटाइन डे आने का सभी कपल्स बेसब्री से इंतजार करते है. कल से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. प्यार के इस मौसम में पहले दिन रोज़ डे सेलिब्रेट किया गया. जिसमे लवर्स ने एक-दूसरे को गुलाब के फूल देकर अपने प्यार का इज़हार किया. आज यानी वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन प्रोपोज़ डे सेलिब्रेट किया जाता है. प्रोपोज़ डे वैलेंटाइन वीक का सबसे खास दिन होता है. आज के दिन लड़का-लड़की एक दूसरे को थ्री मैजिकल वर्ड्स 'आई लव यू' कहकर अपने प्यार का इज़हार करते है. वैसे तो अक्सर लड़के ही लड़की को आगे रहकर प्रोपोज़ करते है लेकिन कई बार लड़किया भी लड़के को आगे होकर प्रोपोज़ कर देती है. अक्सर लड़कियों को प्रोपोज़ करने में थोड़ा शाय फील होता है. आज हम लड़कियों को लड़के को प्रोपोज़ करने के टिप्स दे रहे है. अगर इन टिप्स को फॉलो कर आप अपने लवर को प्रोपोज़ करेंगी तो जरूर आपका लवर आपका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लेगा.

एडवेंचरस डेट

 आप अपने लवर को किसी एडवेंचरस डेट पर लेकर जाए और वहां जाकर आप अपने पार्टनर से प्यार का इज़हार करे. ऐसा करने पर आपका पार्टनर जरूर आपका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लेगा.

टीवी

अगर आपके बॉयफ्रेंड को टीवी देखना बहुत पसंद है तो आप टीवी पर उनका पसंदीदा शो या मूवी लगा दे इसका उनका मूड अच्छा रहेगा और मौके पर चौका मारकर आप उनसे अपने दिल की बात कह दे.

पेट एनिमल

यदि आपके पार्टनर को पेट्स का शौक है या उनके पास कोई पेट है तो उस पेट के जरिये आप उन तक अपना प्रपोजल एक नए तरीके से पंहुचा सकते है.

यदि आपका पार्टनर खाने का बहुत ज्यादा शौकीन है तो आप उनके पसंद का कोई फ़ूड बनाकर उस पर मेरी मी भी लिखकर अपने प्यार का इज़हार कर सकते है.

डांस लवर

अगर आपके पार्टनर को डांस करना बहुत ज्यादा पसंद है तो आप एक यूनिक तरह से उन्हें प्रोपोज़ कर सकते है. आप अपने प्यार का इज़हार एक ऑडियो में रिकॉर्ड कर ले. फिर आप अपने पार्टनर के फेवरेट सांग्स पर डांस कर उस प्रपोजल ऑडियो को बीच में प्ले कर सकते है. यक़ीनन आपका ये प्रपोजल आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगा.

प्रोपोज़ डे पर स्पेशल गिफ्ट के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे.

Propose Day : कुछ इस अंदाज में कीजिए आज अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़

'जूलियट रोज' है दुनिया का सबसे महंगा गुलाब का फूल कीमत है 90 करोड़

Valentines Day स्पेशल जोक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -