कठुआ रेप केस : आसिफा के पिता का यह बयान नम कर देगा आपकी आँखें
कठुआ रेप केस : आसिफा के पिता का यह बयान नम कर देगा आपकी आँखें
Share:

जम्मू-कश्मीर का कठुआ जिला इस समय 8 साल की मासूम बच्ची आसिफा के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है. लेकिन इंसाफ अभी बच्ची से कोषों दूर नजर आ रहा है. साल की शुरुआत में जनवरी माह में कुछ दरिंदों द्वारा 8 साल की आसिफ के साथ मानवता को तार-तार करने वाला मामला घटा था. जनवरी में हुए इस घटनाक्रम के बाद इस मामले ने अब तूल पकड़ा हैं. हाल ही में कुल 8 आरोपियों के ख़िलाफ़ बच्ची से गैंगरेप और हत्या के करीब 3 माह बाद पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है. 

इस मामले से इस समय जम्मू-कश्मीर के साथ पूरा देश मासूम के लिए न्याय मांग रहा है. इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं, अब इस मामले में पीड़िता के पिता ने भी बयान दिया है.  बच्ची के पिता का कहना है, "मेरी बेटी महज़ आठ साल की थी. वो हिंदू-मुस्लिम नहीं जानती थी. जो आज मेरी बेटी के साथ हुआ, वो कल किसी दूसरे की बेटी के साथ भी हो सकता है. इसलिए इस मामले में राजनीति न करें."

मासूम के पिता ने कहा कि "जिस तरह से कुछ स्थानीय लोग मेरी बेटी के हत्यारों और गुनहगारों का समर्थन कर रहे हैं. उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उससे घर के सभी लोग डरे हुए हैं. मेरी बच्चियां असुरक्षित महसूस करती हैं.

परेशान कपिल के बचाव में उतरे सुनील ग्रोवर

लाभ का पद मामले की फिर सुनवाई करेगा चुनाव आयोग

फलाहारी बाबा की जमानत याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -