परेशान कपिल के बचाव में उतरे सुनील ग्रोवर
परेशान कपिल के बचाव में उतरे सुनील ग्रोवर
Share:

वैसे तो कपिल अक्सर विवादों में बने रहते हैं पर हाल ही में एक पत्रकार के साथ हुई उनकी गाली-गलौच ने कपिल को ज्यादा सुर्ख़ियों में ला दिया. माना जा रहा हैं कि इन दिनों कपिल काफी डिप्रेशन से गुजर रहे हैं. उनके नए शो 'फ़ैमिली टाइम विथ कपिल' के पार्टनर के साथ उनका विवाद चल रहा है जिसे लेकर कपिल काफी परेशान और बीमार हैं. कपिल से जुड़ा हर एक महत्वपूर्ण इंसान उनकी सेहत की सलामती की दुआ मांग रहा है. कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, शिल्पा शिंदे और भारती सिंह के बाद अब उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर ने भी इस पूरे प्रकरण पर अपना मुंह खोला है और कहा है कि कपिल को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए.

असल में सुनील ग्रोवर ‘दन दना दन’ की शूटिंग के दौरान पॉप बॉलीवुड नाम के एक यू-ट्यूब चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे. तब रिपोर्टर ने सुनील से पूछा कि हम सभी की जिंदगी में ऐसा समय आता है जब हम दिमागी परेशानी का सामना करते हैं लेकिन ऐसे समय में किसी के लिए गालियां देना या उसके परिवार पर हमला करना कहां तक ठीक है ?

तब सुनील ग्रोवर ने जवाब दिया, ‘कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए और अपने परिवार का पूरा ध्यान रखना चाहिए.’ इसके बाद रिपोर्टर ने एक सवाल और पूछने की कोशिश की तभी सुनील ने मजाक में कह दिया कि आप इतने सवाल कहां से लाते हैं और हंसने लगे.

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे से लेकर कृष्णा अभिषेक तक सभी ने भी अपने बयानों में यही कहा था कि कपिल शर्मा को ऐसे समय में अपना ध्यान रखना चाहिए और सारी चीजों को भूल जाना चाहिए. भारती सिंह ने तो अपने बयान में यहां तक कह डाला था कि कपिल को कुछ समय के लिए कहीं दूर चले जाना चाहिए और तब तक नहीं आना चाहिए जब तक वो पूरी तरह से ठीक न हो जाये. हालांकि इन सारे बयानों के बीच कपिल शर्मा की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है. सभी इंतजार कर रहे हैं कि कपिल मीडिया के सामने आयें और अपना पक्ष रखें.

कपिल के बुरे वक़्त के बारे में ये क्या कह गए सुनील ग्रोवर....

कपिल के शो को रिप्लेस करेगा इस अभिनेता का शो

कपिल शर्मा की इस को-स्टार के साथ डायरेक्टर ने रखी थी हमबिस्तर होने की शर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -