इन तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं करिश्मा तन्ना
इन तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस दिखाने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में गोल्डन ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है Being Indian Outfit by @rarstudio_official Ring by @curiocottagejewelryJuttis by @bhumikagrover Styled by @sayali_vidya इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं लेकिन उनका यह अंदाज उनके फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया है और इन तस्वीरों के कारण उन्हें खरी खोटी सुननी पड़ रही है.

जी हाँ, वैसे तो वह इन तस्वीरों में बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं लेकिन उनकी इन तस्वीरों के कारण वह ट्रोल भी हो रहीं हैं और लोग लगातार उन्हें उल्टा-सीधा कह रहे हैं किसी ने कहा है 'ड्रेस मांगकर पहनी है क्या.' तो किसी ने कहा है 'बहुत बुरी दिख रही हो मेडम.' इसी तरह के कमेंट्स करिश्मा की हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में किए गये हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है वह इसके पहले भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह लगातार इन दिनों वह क़यामत की रात शो में गोरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद करती हैं और वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बनाती हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण जमकर ट्रांग का शिकार हो रहीं हैं जो उन्हें खुद पसंद नहीं है वह कभी नहीं चाहती हैं कि वह ट्रोल हो.

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -