कपिल देव, अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये जस्टिन ट्रुडो
कपिल देव, अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये जस्टिन ट्रुडो
Share:

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो एक हफ्ते की लम्बी यात्रा के लिए भारत आए हैं. उनके भारत यात्रा का आज तीसरा दिन हैं. वे आज देश की राजधानी नई दिल्ली में मौजूद हैं. इससे पहले वे कल अमृतसर के विश्व प्रसिद्द स्वर्ण मंदिर भ्रमण के लिए गए थे. जहां उन्होंने लंगर सेवा में अपने परिवार के साथ रोटियां बेली थी. वहीं, आज उन्होंने अपनी तीसरे दिन की भारत यात्रा दिल्ली स्थित प्राचीन जामा मस्जिद दर्शन के साथ शुरू की. 

साथ ही जस्टिन ट्रूडो आज दिल्ली के मॉडर्न स्कूल क्रिकेट मैदान पर भी पहुंचे. जहां उन्होंने अपने बच्चों के साथ क्रिकेट फील्ड पर भी हाथ आजमाए. खास बात यह रही कि, उनके साथ भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले महान खिलाड़ी कपिल देव और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भी नजर आए. 

जस्टिन ट्रुडो का यह भारत दौरा रोजगार विकास को ध्यान में रखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन शेष 4 दिनों में भारत के कई प्रसिद्द स्थलों का भ्रमण करेंगे. उन्होंने  कल अमृतसर दौरे के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से भी मुलाकात की थी. जहां मुख्य्मंत्री ने आतंकवाद जैसे गंभीर मुद्दे पर कनाडियन पीएम से बात की थी. और उन्होंने जस्टिन को आतंकवादियों की एक सूची भी प्रदान की थी. 

क्या टुड्रो की पत्नी का है, आतंक से सम्बन्ध ?

स्वर्ण मंदिर में रोटियां बनाते, कनाडा के पीएम

ट्रांसजेन्डर छात्र के साथ होंगे जस्टिन ट्रुडो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -