KKR ने SRH के सामने रखा 173 रनो का लक्ष्य
KKR ने SRH के सामने रखा 173 रनो का लक्ष्य
Share:

आईपीएल 10 में ईडन गार्डन्स के ऐतिहासिक ग्राउंड में खेले जा रहे 14 वे मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने टॉस जीत कर कोलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) को पहले बल्लेबाजी दी. अपने पिछले मुकाबले में SRH को मुंबई इंडियंस ने कड़ी टक्कर के बाद 4 विकेट से मात दी थी.

अभी तक दोनों टीम अपने 3-3 मैच खेल चुकी हैं और दोनों ही 2-2 मैच जीत चुकी हैं और दोनों के अभी 4-4 पॉइंट हैं. आज के मैच में देखना काफी रोमांचक होगा की कौन अपना चौथा मैच जीतेगा और किसके खाते में 2 पॉइंट जायेगे.

हलाकि KKR की शुरुआत तो कुछ ख़ास नहीं रही. लेकिन तीसरे नंबर पर उतरे रोबिन उथप्पा ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और टीम के लिए सर्वाधिक रन भी जोड़े. उथप्पा ने 39 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के लगाकर 68 रन बनाये. SRH की तरफ से भुवनेश्वर कुमार काफी किफायती साबित हुए उन्होंने अपने 4 ओवरों में मात्र 20 रन देकर 3 विकेट झटके. KKR ने इनिंग के खत्म होने तक अपने 6 विकेट खोकर 172 रन बनाये और SRH को 173 रनो का लक्ष्य दिया.

अब देखना और भी रोमांचक होगा की SRH इस लक्ष्य को पूरा कर पाते है या नहीं. SRH के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अभी काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं अब ऐसे में टीम को उन पर काफी भरोसा है. अब इस मैच में शिखर अपना जलवा दिखा पाते हैं या नहीं ये तो देखने के बाद ही पाते चल पायेगा.

आईपीएल 10: ईडन गार्डन्स पर आज भिड़ेंगी SRH और KKR

गौतम की नावाद पारी ने कर दिया KKR को आवाद, 8 विकेट से जीता KKR

मुंबई इंडियंस ने SRH से लिया पिछली हार का बदला, 4 विकेट से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -