कोच की करतूत से परेशान खिलाड़ी शिकायत लेकर पंहुची थाने
कोच की करतूत से परेशान खिलाड़ी शिकायत लेकर पंहुची थाने
Share:

नई दिल्ली : पलवल के नेताजी सुभाष चंद बोस स्टेडियम में कार्यरत जिला खेल विभाग के एक कोच की हरकतों से परेशान होकर महिला जूनियर हॉकी खिलाड़ी महिला थाने में शिकायत लेकर पहुंच गईं। शिकायत के बाद डीएसपी मौजीराम ने मौके पर जिला खेल अधिकारी अशोक कुमार सैनी आरोपी कोच को बुलाया। आखिर में पुलिस ने कोच को नसीहत देकर छोड़ दिया।

जूनियर महिला हॉकी खिलाड़ियों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह रोज शाम को 40 खिलाड़ी खेल स्टेडियम में हॉकी खेलने आती हैं। यहां सरकार की तरफ से नियुक्त महिला कोच ज्योति उन्हें हॉकी खेल का अभ्यास कराती हैं। स्टेडियम में नियुक्त एक सरकारी कोच उनके साथ अभद्र व्यवहार करता है। जब महिला खिलाड़ी बाथरूम जाती हैं तो कोच उन्हें ऊपर वाले बाथरूम में जाने के लिए कहता है।

महिला खिलाडिय़ों के अनुसार ऊपर वाले बाथरूम में हर वक्त अंधेरा बदबू रहती है। नीचे वाले बाथरूम का प्रयोग करने पर कोच उनके साथ अभद्र व्यवहार करता है और गालियां देता है। कई बार कोच ने जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। डीएसपीमौजीराम के मुताबिक शिकायत की वजह बाथरूम सामने आई है। मौके पर जिला खेल अधिकारी को बुलाकर उनसे समस्या का समाधान करने के लिए कहा है। अब खिलाड़ी नीचे वाला बाथरूम ही इस्तेमाल करेंगी। कोच को नसीहत दी गई कि वह महिला खिलाड़ियों से दूरी बनाए रखे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -