जयारामन के सौ  बैंक खाते IT ने  जब्त किए
जयारामन के सौ बैंक खाते IT ने जब्त किए
Share:

काले धन को सफ़ेद करने वालों के खिलाफ सरकार की मुहिम जारी है .इसी क्रम में वी के शशिकला के भतीजे विवेक जयारामन पर आयकर विभाग लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. अब आयकर विभाग ने जया टीवी के एमडी विवेक से सम्बद्ध करीब 100 बैंक खातों को जब्त किया है. सूत्र इन बैंक खातों को शेल कंपनियों के बता रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आईटी ने कई स्थानों पर छापेमारी की है, जिनमें विवेक और प्रिया के अलावा जया टीवी का ऑफिस भी शामिल है.यहाँ से आईटी ने करीब 20 शेल कंपनियों के 100 खातों को जब्त किया है. इन सभी खातों से नोटबंदी के बाद करोड़ों का लेनदेन होने की खबर है. यही नहीं आईटी अधिकारियों को विवेक के घर से शेल कंपनियों के दस्तावेज भी मिले हैं.वहीँ कुछ दस्तावेज विवेक की बहन कृष्णा प्रिया के यहां से भी बरामद किए हैं.

गौरतलब है कि स्वर्गीय जयललिता ने इस टीवी को शुरू किया था , लेकिन फिलहाल इस पर वीके शशिकला के परिजनों का कब्जा है . कहा जा रहा है कि शशिकला का भतीजा विवेक जयारामन इस चैनल को संभाल रहा है. इसके पूर्व आयकर विभाग ने शशिकला और उनके रिश्तेदारों के यहां करीब 188 जगहों पर छापेमारी की थी,जहां से करीब 6 करोड़ रुपये नकद , 8.5 किलो सोना और 1200 करोड़ की बेनामी संपत्ति के दस्तावेज भी मिले थे.

यह भी देखें

तमिलनाडु में IT को हॉस्टल से मिले लाखों के गहने

नोएडा के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर इनकम टैक्स का छापा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -