Iphone X हुआ आउट ऑफ़ स्टॉक
Iphone X हुआ आउट ऑफ़ स्टॉक
Share:

एप्पल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone x को अपनी बुकिंग के पहले दिन ही अपने यूजर्स का बहुत ही  जबरदस्त रिस्पांस मिला है, एप्पल के इस iphone की बुकिंग को दोपहर 12.31 बजे से शुरू किया गया और थोड़ी ही देर में ये फ़ोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया. जिन भी यूज़र्स ने इस फ़ोन की बुकिंग करवाई है उनको इसकी डिलीवरी 3 नवंबर के बाद मिल जाएगी. एप्पल के इस iphone को दो 64GB और 256GB दो वेरिएंट में लांच किया गया है. जिसमे से 64GB वेरिएंट की कीमत 89 हजार है, or 256GB वेरिएंट 1 लाख 2 हजार रुपए है.

एप्पल कम्पनी में अपने10 साल पुरे होने की खुसी में iPhone X को अपने यूज़र्स को गिफ्ट के रूप में दिया है, इस फ़ोन को सितम्बर की 12 तारीख को मार्किट में लांच किया गया था. इस फ़ोन को बेचने के लिए फ्लिपकार्ट ने नो कॉस्ट EMI का ऑफर भी दिया था. इस ऑफर के तहत जो भी यूज़र इस फ़ोन की बुकिंग करवाता है उसे हर महीने 9,889 रुपए की किस्त देनी होगी.

पर अब एप्पल का ये iphone यूज़र को 3,086 रुपए की स्टैंडर्ड EMI पर भी मिल सकते है, पर  इस पर इंटरेस्ट देना होगा. जो यूज़र्स एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते है उन्हें इस फ़ोन की खरीदी पर 5 पर्सेंट का एडिशनल डिस्काउंट मिल रहा था. इस फोन की अगली बुकिंग की जानकारी अभी तक नहीं आयी है.

इस फ़ोन के फीचर की बात करे तो इसकी बॉडी पूरी तरह से वॉटर प्रूफ है. और साथ ही इसमें  iPhone X में फेस आईडी रिकग्निशन फीचर भी दिया गया है. इसमें यूजर अपने चेहरे को पासवर्ड बनाकर फोन को लॉक कर सकता है, मतलब की फ़ोन अनलॉक तभी होगा जब यूज़र फिर से उसमे अपने चेहरे को दिखायेगा. इस फ़ोन में 5.8 इंच की OLED डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इस फोन में 1125x2436 पिक्सल का रिज्यूलूशन भी मौजूद है. इस फोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी गयी है. इसे यूजर वायरलैस पॉड पर रखकर चार्ज कर पाएंगे.

 

मार्किट में लांच हुआ स्वाइप स्लेट प्रो का नया टेबलेट

जानिए क्या सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और एक्सपीरिया आर1 की कीमत

लीक हुई OnePlus 5T की नई तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -