लीक हुई OnePlus 5T की नई तस्वीर
लीक हुई OnePlus 5T की नई तस्वीर
Share:

कई दिनों से लगातार आ रहीं ख़बरों के बाद, अब चर्चा में रहने वाले oneplus 5T की तस्वीर की पहली झलक सामने आई है. इस तस्वीर में वनप्लस 5टी को हाथ में लिए दिखाया गया है. वनप्लस कम्पनी oneplus की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर स्मार्टफोन के बारे में थोड़ी जानकारी दी. ऐसा माना जा रहा है की इन तस्वीरों को आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन से ही लिया गया है. 

लीक हुई तस्वीर की बात करे तो इस तस्वीर में वनप्लस 5टी के सामने का हिस्सा नज़र आता है, वीबो पर शेयर की गई इस तस्वीर से ये पता चलता है की वनप्लस स्मार्टफोन में में बेज़ल-लेस डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला ये फ़ोन अपने फ्रंट में जाने-पहचाने होम बटन के ना होने से भी अपनी ओर ध्यान खींचता है. इसके पहले 2015 में लांच हुए वनप्लस 2 में भी होम बटन को दिया गया था. वीबो पर इस फ़ोन की शेयर की गयी दूसरी तस्वीर के मुताबिक वनप्लस 5टी के रियर को पूरा साफ़ दिखाया गया है, इस तस्वीर से ये बात पता चलती है की इस स्मार्टफोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद होगा. हाल ही में आए एक टीज़र से भी यह खुलासा हुआ था.

ख़बरों के अनुसार वनप्लस 5टी में एक अपग्रेडेड डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) के साथ मार्किट में आएगा. और इसके अलावा इसमें वनप्लस 5 की अपेक्षा इमेज सेंसर का एक बड़ा सेट दिया गया है. इस फ़ोन में बड़ा 6 इंच fullHD +डिस्प्ले और और एंड्रॉयड ओरियो दिए जाने की उम्मीद है.

Xiaomi ने एक महीने में बेचे 40 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन

जानिए क्या है मोटो एक्स4 के स्पेसफिकेशन

लांच से पहले ही कम्पनी साईट पर लिस्ट किया गया Oppo R11s

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -