उल्टे स्वास्तिक का ये उपाय परेशानी मुक्त बनाएगा आपका जीवन
उल्टे स्वास्तिक का ये उपाय परेशानी मुक्त बनाएगा आपका जीवन
Share:

परेशानी हर इंसान के साथ होती है और जनसंख्या के साथ साथ बेरोजगारी भी इतनी बढ़ गयी है कि लोग अपने पेट के लिए कई गलत तरीके से पैसे कमाने लगते है और कुछ लोग इतने पढ़ने लिखने के बाद भी उन्हें नौकरी के लिए इतने परेशान होना पड़ता है तथा किस्मत उनका साथ नहीं देती है, लेकिन अब आपको परेशान होने कि ज़रूरत नहीं है क्योकि किस्मत को खोलने के लिए हमने कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद आप कि किस्मत आपका साथ देने लग जायेगी.

सबसे पहले इसके लिए बुधवार के दिन किसी भी गणेशजी के मंदिर में जाकर अपनी समस्या या इच्छा को मन में बोलकर उल्टा स्वास्तिक बनाकर घर आ जाएँ, ऐसा करने से अगर आपकी इच्छा पूरी हो जाए तब दोबारा उसी मंदिर जाकर उलटे स्वास्तिक मिटाकर सीधा बना दें और भगवान गणेश जी को धन्यवाद देकर वापस घर आ जाएँ.

शुक्रवार के दिन बिना खोले एक ताला खरीदकर लायें और रात को सोते समय उसे तकिये के पास रखकर सोये अगले दिन सुबह स्नान करने के बाद मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएँ और उस ताले को चाबी सहित वहीँ रखकर आ जाएँ, जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत खुल जायेगी.

मंगलवार रात 12 बजे एक चौराहे पर जाकर एक दाग रहित नीबू कि चार फांके करें और उसे चारो दिशाओं में फैंककर वापिस घर आ जाएँ, लेकिन घर आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना.

एक साबुत नारियल का गोला लेकर उसमे एक छेद करें, अब इस छेद में घी और शक्कर का बुरा भरें अब इस नारियल के गोले को बरागद के पेड़ के नीचे रख आयें या फिर चीटियों वाले स्थान पर रख आयें.

 

M अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगो के बारे में जाने यह खास बातें

बहुत ही गुणवान होते है वह व्यक्ति जो इस नक्षत्र में जन्मे हों

इंसान के दांतो की बनावट खोलती है उसके कई राज़

हथेली पर बना ये निशान होता है बहुत ही दुखदायी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -