इंटरनेट डाटा के अत्यधिक खर्च से परेशान है, बिना कोई एप्प डाउनलोड करे समस्या का समाधान
इंटरनेट डाटा के अत्यधिक खर्च से परेशान है, बिना कोई एप्प डाउनलोड करे समस्या का समाधान
Share:

मोबाइल डेटा प्रदाता कंपनी आज कल तो भारत में अनलिमिटेड डेटा के ऑफर दे रही है. लेकिन इन अनलिमिटेड डाटा की भी प्रतिदिन के हिसाब से 1 जीबी और 2 जीबी की लिमिट है. भारत के अलावा ने देशो में आज भी डाटा प्लान लिमिटेड ऑफर वाले ही चल रहे है. अगर आप अपने मोबाइल डेटा के अत्यधिक खर्च पर रोक लगाना चाहते है. तो इसके लिए आपको किसी भी एप्प को इनस्टॉल करने की जरुरत नहीं है. आपके स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम में भी ऐसे बहुत से काम के फीचर है. जिनकी मदद से आपको कोई अतरिक्त एप्प को डाउनलोड करने की जरुरत नहीं है.

इसके लिए आपको बेसिक टिप्स और ट्रिक्स को फॉलो करना होगा. अपने स्मार्टफोन के सेटिंग ऑप्शन में जाना होगा. उसके बाद आप डाटा लिखा हुये ऑप्शन देखेंगे. उस ऑप्शन पर टेप करते हुए आप अपने डाटा की लिमिट का निर्धारण कर सकते है. आपके द्वारा निर्धारित किये गये अमाउंट के बाद आपके मोबाइल पर इंटरनेट अपने आप ही बंद हो जायेगा. इस टिप्स और ट्रिक्स के माध्यम से आप अपने डाटा को कंट्रोल कर पाएंगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

ये 5 तरीके आपकी बाइक को रखेंगे हमेशा फिट

आसान तरीके से बनाये हेल्थ

अपने नंबर को प्राइवेट नंबर इन तरीको से बनाये

सेक्स के दौरान फोरप्ले को दमदार बनाने के लिए अपनाये ये 4 टिप्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -