ईएसपीएन अवार्ड में छाए भारतीय
ईएसपीएन अवार्ड में छाए भारतीय
Share:

दिल्ली: ईएसपीएन क्रिकइंफो के वार्षिक अवॉर्ड्स समारोह में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव छाए रहे.  2017 में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से दुनिया भर के बल्लेबाजों को हतप्रभ करने वाले भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को क्रिकइंफो अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ नवोदित खिलाड़ी के ख़िताब से नवाजा गया. गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टी20 बॉलिंग परफॉरमेंस ऑफ द ईयर का खिताब दिया गया.
 
 जबकि भारतीय महिला टीम की और से हरमनप्रीत कौर ने तारीफे बटोरी. बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने महिला विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रन की पारी खेली थीं. हरमनप्रीत की उस पारी के लिए उन्हें वर्ष 2017 में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन का खिताब दिया गया. इस अवार्ड फंक्शन में कुल 12 अवार्ड  दिए गए जिसमें से तीन भारतीय क्रिकेटरों ने जीते. भारतीय क्रिकेटरों ने किसी भी अन्य देश के मुकाबले सबसे ज्यादा अवार्ड जीते.

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजी पुरस्कार के लिए चुने गए स्मिथ को भारत के खिलाफ पुणे में शानदार 109 रन बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजी पुरस्कार के लिए चुना गया. ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट गेंदबाज नाथन लियोन को टेस्ट बॉलिंग परफॉरमेंस ऑफ द ईयर का खिताब मिला. खिताब जीतने वाले खिलाड़ियों को 18 सदस्यीय टीम ने चुना था.

फील्डिंग में लाजवाब रैना फील्डिंग के दौरान

INDvsSA : रिकार्ड्स की बारिश में सबसे आगे 'हेलीकाप्टर मेन'

एक ऐसा मैच जिसे किसी ने नहीं देखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -