भारतीय जब ट्रैफिक में फंस जाते है तो ऐसे ही कारनामे होते है
Share:

भारत एक ऐसा देश है जहाँ पर अक्सर ही कई तरह के लोग पाए जाते है। यहाँ पर लोग अलग अलग किस्म के होते है जो अलग अलग तरह की बातें, हरकते, करते पाए जाते है। यहाँ के लोगो की ज़िंदगी की सबसे बड़ी दिक्कत अगर कुछ है तो वो है यहाँ का Traffic jam.

जी हाँ यहाँ पर Traffic jam बहुत ही बुरा लगता है जिसे देखकर यह लगता है की आज ट्रेफिक में फंसे फंसे ही दिन निकल जाएगा। इंडिया में Traffic jam होना तो बहुत ही ज्यादा खस्ता हालत हो जाती है। जी हाँ यहाँ पर जब भी इंडियन ट्रेफिक में फंसते है, तो उनकी ऐसी की तैसी हो जाती है और वो या तो गालियां देना शुरू कर देते है, या फिर कोई गाने सुनता नजर आता है, तो कोई दूसरे को चिल्लाता, कोई अपनी गाडी को बचाता नजर आता है, तो कोई कुछ और ही करता नजर आता है। ऐसे में आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए है वह यह बता रहा है की इंडिया में कैसे कैसे लोग पाए जाते है जब वो ट्रेफिक में फंस जाते है।

ये वीडियो उन सभी इंडियंस की हरकतों को बता रहा है जो ट्रेफिक में फंस जाते है और उसके बाद कैसे कैसे राग अलापते नजर आते है। आइए देखते है। आप सभी को बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल The Timeliners ने अपलोड किया है और यह बहुत ही मजेदार और शानदार है। इस वीडियो को अब तक कई व्यूज मिल चुके है और इसे काफी पसदं भी किया गया है।

इस वीडियो को देखकर आप यह कह सकते है की सच में इंडिया डिजिटल होता जा रहा है

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

सपना चौधरी की तरह ही अपने जलवे बिखेर रही हैं ये डांसर भी, हैरान रह जायेंगे देखकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -