जल्द देखने को मिलेगा भारत और बांग्लादेश के बिच टेस्ट मैच का रोमांच
जल्द देखने को मिलेगा भारत और बांग्लादेश के बिच टेस्ट मैच का रोमांच
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ साल 2017 के फरवरी महीने में एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी। वर्ष 2000 में टेस्ट का दर्जा प्राप्त करने वाली बांग्लादेश टीम का पहला ऑफिशियल भारत दौरा होगा। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच 8 से 12 फरवरी, 2017 तक चलेगा।

इस मौके पर BCCI के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि हर टेस्ट खेलने वाले देश को ये मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा, टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले देशों में भारत काफी ऊपर है। ऐसे में ये BCCI कि जिम्मेदारी है कि वो हर देश को टेस्ट खेलने का मौका दे। ये हमारे लिए अच्छी बात है कि अगले साल हम एक टेस्ट मैच का आयोजन करेंगे। वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के प्रेसिडेंट नजमुल हसन ने इसे अछि पहल करार दिया है।

रहाणे की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत मजबूत स्थिति में पहुची टीम

उन्होंने कहा, छोटा टूर भी हमारे खिलाड़ियों और फैन्स के लिए अच्छा अनुभव होगा। ‘पिछले कुछ समय में भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे और टी20 में अच्छा क्रिकेट देखने को मिला है। ‘हमें उम्मीद है कि क्रिकेट के इस फॉर्मेट में भी अच्छा खेल होगा और फैन्स एन्जॉय करेंगे। ‘भारत के खिलाफ उसी के घर में टेस्ट खेलने का हमारा इंतजार खत्म हुआ।

अगले 6 महीने तक क्रिकेट नही खेल सकेगा मुस्ताफिजुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -