सीओए ने रवि शास्त्री को लगाई कड़ी फटकार, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Nov 08 2018 05:27 PM
सीओए ने रवि शास्त्री को लगाई कड़ी फटकार, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

नई दिल्ली: प्रशासकों की समिति (सीओए) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री को फटकार लगाते हुए कहा कि प्रशंसकों को यह तय करने दीजिये की वर्तमान टीम सर्वश्रेष्ठ है या नहीं. दरअसल,  इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम की खराब प्रदर्शन की आलोचनाओं के बीच शास्त्री ने कहा था कि विदेशों में बेहतर प्रदर्शन के मामले में यह टीम पिछले 15 वर्षों की भारतीय टीमों में सर्वश्रेष्ठ है. 

हिटमैन रोहित शर्मा ने बनाए दो और विश्व रिकॉर्ड, निकले कोहली से भी आगे

अपने पुराने बयान को हैदराबाद में टीम प्रबंधन और सीओए की बैठक में रवि शास्त्री ने एक बार फिर दोहराया, जिस पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली भड़क गए और शास्त्री को कड़ी फटकार लगाए. बैठक में मौजूद एक अधिकारी ने बताया, ‘शास्त्री ने कहा कि भारतीय मीडिया हमेशा अपने खिलाड़ियों की आलोचना करता रहता है लेकिन वर्तमान टीम पिछले 15 वर्षों में विदेशों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम है.’ शास्त्री उस बात पर अपना बयान दे रहे थे, जिसमें इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला में 1-3 से हरने के बाद कोहली पत्रकारों के सवाल पर गुस्सा हो गया था.

पाकिस्तान हॉकी में छाई पैसों की किल्लत, विश्वकप में खेलना हुआ मुश्किल

कोहली से जब एक पत्रकार कहा कि क्या वे कोच के विचारों से सहमत नहीं है तो उन्होंने पत्रकारों को तल्खी भरा जवाब देते हुए कहा था कि, ‘यह आपके विचार है, शुक्रिया.’ अधिकारी ने कहा, ‘शास्त्री जब टीम की तारीफ कर रहे थे तभी एक सीओए सदस्य ने उन्हें बीच में ही रोक दिया.’ अधिकारी ने कहा कि, ‘सीओए सदस्य ने शास्त्री को रोकते हुए कहा कि इस बैठक के विषय पर लौटिए और आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे की रणनीतियों पर विचार रखिए. उन्होंने शास्त्री को लताड़ लगाते हुए कहा कि आप इस बात का फैसला मत कीजिए की टीम सर्वश्रेष्ठ है या नहीं, ये फैसला लोगों को करने दीजिए. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रीयल मैड्रिड ने की शानदार जीत दर्ज

तीसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ी बना सकते हैं कई रिकॉर्ड्स

पाकिस्तान बनाम न्यूज़ीलैंड: 47 रन से हारा पाक, ट्रेंट बोल्ट ने ली हैट्रिक

?