भारत को 140 का लक्ष्य, शंकर चमके
भारत को 140 का लक्ष्य, शंकर चमके
Share:
भारत-बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच चल रही त्रिकोणीय श्रृंखला के आज दूसरे मैच में भारत ने बांग्लादेश को 140 रन पर रोककर शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है. बता दें, इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा के इस फैसले को गेंदबाजों ने बखूबी अंजाम देकर बांग्लादेश की पूरी पारी में बैकफुट पर रखा.
 
बांग्लादेश ने अपनी पारी की धीमी शुरुआत करते हुए 20 रन पर अपना पहला विकेट खोया था, जिसके बाद लिटन दास ने अपने बल्ले से बांग्लादेश की पारी को संभाला, हालाँकि दास भी 34 के अपने निजी स्कोर पर चहल की गेंद पर रैना को कैच दे बैठे. उसके बाद सब्बीर रेहमान अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया. भारत की तरफ से जयदेव उनादकट ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. वाशिंगटन सुन्दर और शार्दुल ठाकुर ने 2-2  विकेट लिए और हार्दिक पंड्या की जगह खेल रहे विजय शंकर ने 3 विकेट लिए. 

इस सीरीज के पहले मैच में भारत का मुकाबला श्रीलंका से था, इस रोमांचक मैच में श्रीलंका ने अच्छी बेटिंग करते हुए भारत को करारी शिकस्त दी. जिसके कारण आज हो रहा मैच भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है. बता दें, इस सीरीज में भारत की युवा टीम खेल रही है. भारतीय कप्तान विराट की जगह टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है.  और विकेट कीपर धोनी की जगह दिनेश कार्तिक खेल रहे है.

मैं अपनी पत्नी से माफ़ी मांगने को तैयार हूँ: मोहम्मद शमी

यह नहीं होते तो कोहली खेल रहे होते रणजी ट्रॉफी

एक गेंद से फिर बेन हुए वेटोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -