आज की टॉप टेक खबरों में जानिए किसने क्या किया लॉन्च
Share:

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन "टाइटेनियम फ्रेम्स S7" लांच किया. ये स्मार्टफोन 6,999 रुपए की कीमत पर मार्केट में उतारा गया है . कंपनी ने अपने इस बजट स्मार्टफोन में 1.45 Ghz क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ये स्मार्टफोन 5.5 इंच के HD डिस्प्ले से लैस है. एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित ये स्मार्टफोन 3,000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा. 

अब जल्द ही WhatsApp भी अपने यूजर्स के लिए पेमेंट की सुविधा लेकर आने वाला है. जानकारी के मुताबिक चैट बेस्ड का सबसे बड़ा यह प्लेटफॉर्म एक ऐसा फीचर पेश करने जा रहा है जो यूजर्स को ऐप के अंदर ही फंड ट्रांसफर की सुविधा देगा. WhatsApp अपने लेटेस्ट वर्ज़न को इस नए फीचर के साथ अगले कुछ महीनों में अपग्रेड करेगा.
 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर 17 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 9 Lite लॉन्च करने जा रही है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी ग्लास बॉडी. इस फोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है जो पीडीएएफ सपोर्ट के फीचर के साथ आएगा. 

HTC ने भी अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन HTC U11 EYEs को हाल ही में लॉन्च किया है. हालांकि इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन और ताइवान के बाजार में ही लांच किया गया है. 6 इंच का फुल एचडी डिसप्ले और 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आने वाले इस फोन की भारत में कीमत करीब 32,500 रुपए है.  

बीजेडी नेता ने पार्टी कार्यालय में किया महिला से दुष्कर्म

आम बजट से होगी फ़रवरी माह की शुरुआत

सरदार टी टी से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -