इस स्मार्टफोन में यूजर दोनों ही तरफ से 4 के वीडियो रिकॉर्डिंग कर पायेगा
इस स्मार्टफोन में यूजर दोनों ही तरफ से 4 के वीडियो रिकॉर्डिंग कर पायेगा
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने नए स्मार्टफोन आसुस जेनफोन की नयी सेरिस के लॉन्चिंग को लेकर काफी चर्चा में है. सूत्रों की माने तो कंपनी कम से कम चार स्मार्टफोन को लांच कजर सकती है. कंपनी के वैसे तो 5 स्मार्टफोन है जो यूरोपियन मार्केट में लांच किये जाने की बात सामने आ रही है. 

आसुस जेनफोन के वास्तविक मॉडल को दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया जायेगा. आसुस जेनफोन 4 प्रो मॉडल को इस सीरीज में प्रीमियम हैंडसेट के रूप में होना बताया जा रहा है. इसके अलावा आसुस जेनफोन 4 वी को पहले वेरिजॉन एक्सक्लूसिव वेरिएंट माना जा रहा है. उसेक अलावा आसुस जेनफोन 4 सेल्फी स्मार्टफोन की बात करे तो इसे जेड 01 एम मॉडल के साथ लिस्टेड किया गया है. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नूगा 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.

5.5 इंच के फुल एचडी स्क्रीन के साथ 1080x1920  पिक्सल का डिस्प्ले रिजोलुशन दिया है. प्रोसेसर में स्नैपड्रैगन 625 और ग्राफ़िक क्वालिटी के लिए एड्रेनो 605 जीपीयू  दिया है. मल्टी टॉस्किंग के लिए 4 जीबी रैम व मीडिया स्टोरेज के लिए 32 जीबी का सपोर्ट दिया है. सेल्फी स्मार्टफोन कहे जाने वाले इस स्मार्टफोन के में 16 मेगा पिक्सल का कैमरा सेंसर जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगा पिक्सल का कैमरा सेंसर  दिया है. यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड दोनों ही साइड से कर सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

नोकिआ 3310 के नये अवतार के बाद मोबाइल नये TA 1017 को लेकर तैयार

Xiaomi ने लांच किया नये अवतार में मी मैक्स 2 स्मार्टफोन, कीमत जानिए

अपने नंबर को प्राइवेट नंबर इन तरीको से बनाये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -