भूमि विवाद मामले में घर में घुसकर की हत्या
भूमि विवाद मामले में घर में घुसकर की हत्या
Share:

मधेपुरा : बिहार में भी अपराधों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है. बिहार के मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थानांतर्गत धमरामुशहरी टोला में भूमि विवाद के चलते हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर मकान मालिक की बेटी को जबरन ले जाने की कोशिश की. लेकिन जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारी अरुण कुमार दूबे ने जानकारी देते हुए कहा कि धमरामुशहरी टोला दिलीप ऋषिदेव के घर पर यह घटना घटित हुई और इसका कारण भूमि विवाद है. जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि, हमलावरों ने कल रात ऋषिदेव के घर पर हमला बोल दिया और उनकी बेटी नूतन (18) को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे. इस पर ऋषिदेव के बेटे सुकराती (27) ने हमलावरों को रोकने और अपनी बहन को बचाने का प्रयास किया तो हमलवारों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से सुकराती की मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीं गोली मारने के बाद भी अपराधियों ने नूतन को नहीं छोड़ा तो नूतन की चाची नीलम देवी पीछे से दौड़ते हुए आयी. नीलम पर भी हमलावरों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगने से नीलम देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. नीलम को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और सुकराती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने विजल ऋषिदेव और उनकी पत्नी रबी देवी को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है.

कार चालक की बेरहमी ने ले ली युवक की जान

बाइक सवार युवकों ने छात्रा से झपटा मोबाइल

मोबाइल छीनने वाले 3 आरोपी धराये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -