घर के सामने मंदिर देता है बीमारियों को न्योता
घर के सामने मंदिर देता है बीमारियों को न्योता
Share:

घर के आस-पास का वातावरण भी पारिवारिक सदस्यों के जीवन पर बहुत प्रभाव डालता है. मुख्य द्वार के समीप कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो नकारात्मक ऊर्जा में बढ़ौतरी करती हैं, जिससे पारिवारिक सदस्यों को बीमारी और कंगाली के दौर से गुजरना पड़ता है.

1-मुख्यद्वार के सामने मंदिर हो तो वहां दैवीय शक्तियां वास नहीं करती. दरिद्रता और रोग अपना बसेरा बनाए रहते हैं.

2-घर के सामने वृक्ष या खंभा होने पर बच्चों को कोई न कोई दुःख रहता है. वे शांति से जीवन यापन नहीं कर पाते. अगर है तो प्रतिदिन मुख्यद्वार पर स्वास्तिक और ओम जैसे शुभ चिह्न बनाएं. ऐसा करने से नेगेटिव एनर्जी घर में प्रवेश नहीं करती.

3-घर में सौभाग्य को न्यौता देने के लिए घर के मुख्य द्वार पर रंगोली सजानी चाहिए, फूलों का गुलदस्ता या छोटी घंटियां लगानी चाहिए.

4-घर के मुख्य द्वार के सामने जूते, चप्पल उतारना अशुभ होता है, जो सकारात्मक ऊर्जा को अंदर आने से रोकता है. इसी प्रकार मुख्य द्वार के पीछे भी किसी प्रकार की कोई चीज लटकाना अशुभ होता है.

5-कुछ मकान बहुत सुंदर नजर आते हैं एक ही नजर में किसी का भी मन मोह लेते हैं लेकिन कमपाऊण्ड वॉल, सिक्यूरिटी का कमरा, रंग रोगन या घर का कोई कोना टूटा फूटा हो और वहां कबाड़ रखा हो तो ऐसे घरों में रहने वालों को शत्रु परेशान करते रहते हैं.

जानिए शनिदेव को मनाने के कुछ उपाय

एक ऐसी जगह जहा कभी नहीं होती चोरी

करना है शनि देव को प्रसन्न तो अपनाये ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -