इंडिगो के विमान में यात्री ने नशे की हालत में किया हंगामा
इंडिगो के विमान में यात्री ने नशे की हालत में किया हंगामा
Share:

नई दिल्ली: देश में इस समय एयरलाइंस कंपनियां ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि इंडिगो के विमान में एक यात्री नशे की हालत में सवार हो गया और उसने चालक दल के साथ लड़ाई की और उनके निर्देश मानने से भी इनकार कर दिया। बता दें कि घटना मंगलवार रात की है। यात्री ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से विमान के टेक ऑफ को बाधित किया।

मेरठ में जन्मीं पाकिस्तानी लेखिका शायरा फहमीदा रियाज का हुआ दुखद निधन

वहीं बता दें कि टेक्सी वे पर पहुंचने के बाद विमान को दोबारा टर्मिनल पर लौटना पड़ा। हैदराबाद के लिए उड़ान भरने के कुछ देर पहले ही विमान लौटा आया। वहीं एयरपोर्ट के अधिकारियों ने कहा कि जैसे ही विमान रनवे पर पहुंचा वैसे ही यात्री अपनी सीट से खड़ा हो गया। उसने दोबारा बैठने और चालक दल के निर्देशों को मानने से भी मना कर दिया। इसके बाद एयरलाइन्स ने सीआईएसएफ को फोन किया जिसके बाद यात्री को विमान से उतारा गया। उसे हिरासत में लिया गया और बाद में रिहा कर दिया गया। 

जम्मू कश्मीर: उमर अब्दुल्ला के चैलेंज के बाद, राम माधव ने वापिस लिया अपना बयान

इसके साथ ही सीआईएसएफ के अधिकारी ने कहा, रात के करीब 11.30 बजे हमें फोन आया, हमें बताया गया कि यात्री ऑनबोर्ड विमान में परेशानी खड़ी कर रहा है। यात्री नशे की हालत में था और उसकी वजह से विमान को वापस आना पड़ा। वह चालक दल के निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था। इसके अलावा एक अन्य अधिकारी ने कहा, हमें बताया गया है कि इंडियो का विमान 6ई-767, जिसने हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी, टैक्सी वे से ही 175 यात्रियों के साथ वापस लौट रहा है। हमने अपने कर्मचारियों को विमान में भेजा और उस यात्री को बाहर निकाला गया। उस यात्री के साथ एक और यात्री भी था, वह भी विमान से उतर गया। दोनों यात्रियों को इंडिगो का सिक्योरिटी स्टाफ जरूरी कानूनी कार्रवाई के लिए डोमेस्टिक एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन लेकर गया।


खबरें और भी 

होटल मैनेजर ने सुसाइड नोट में लिखा-मेरा पीएम मत कराना

बिलासपुर के तिफरा इलाके में टायर के ढेर में लगी आग

केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले ने सुनाई आपबीती, कहा पहले भी कर चुका हूँ मिलने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -