पति इमरान खान के समर्थन में बोलीं पत्नी बुशरा मानेका

Jul 28 2018 08:45 AM
पति इमरान खान के समर्थन में बोलीं पत्नी बुशरा मानेका

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के लीडर इमरान खान इस समय पाकिस्तान में काफी पॉपुलर हो रहे हैं. आपको बता दें कि उनके खाते में 117 सीटें हैं लेकिन सरकार बनाने के लिए 137 सीटों की जरूरत है. हाल ही में इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका ने आम चुनाव में नेता के रूप में इमरान खान को चुनने के लिए और साथ ही उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ को जीत दिलवाने के लिए पाकिस्तान के लोगों को धन्यवाद किया है.

बीजिंग: भारतीय दूतावास के बाहर धमाका करने वाला गिरफ्तार

अपने पति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इमरान एक ऐसे नेता है जो आम जान कल्याण के लिए काम करने की क्षमता रखते हैं और सभी को उन्हें जीत दिलवाने के लिए धन्यवाद. इमरान खान के नेतृत्व में ही पार्टी केंद्र में सरकार बनने की तैयारी हो रही है. इमरान ने 19 जुलाई को अपने भाषण में अपनी जीत का एलान कर दिया था क्योंकि उनकी पार्टी को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं.

एक घटना ने इस व्यक्ति को बना दिया कैट मैन

एक टीवी चैनल पर इमरान की पार्टी की जीत की ख़ुशी जाहिर करते हुए उनकी पत्नी बुशरा ने कहा कि 'अल्लाह ने एक ऐसे शख्स को देश का नेता बनाया है, जो लोगों के अधिकारों का ख्याल रखता है'. अपने पति की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि इमरान पाकिस्तान के सभी नागरिकों के जीवन की रक्षा करेंगे.

खबरें और भी.. 

भूख से बिलखते अरबपतियों का देश, वेनेज़ुएला

बाइबिल के अनुसार, धरती के विनाश का संकेत है चंद्रग्रहण

?