अगर आप नौकरी में सफलता पाना चाहते है तो ये करें काम

दोस्तों आज के समय में नौकरी किसको नहीं चाहिए जिसको देखो वही नौकरी करना चाहता है कुछ लोग तो नौकरी के लिए इतना प्रयास करते है की वह दिन रात एक कर देते है वे लोग नौकरी में इंटरव्यू तक पहुँच जाते है लेकिन उसके बाद भी उन्हें निराश होना पड़ता है, इसी के चलते हम कुछ उपाय बताने जा रहें है इसको करने के बाद आपको नौकरी के लिए निराश नहीं होना पड़ेगा.

मंगलवार का दिन बजरंगबलि का होता है, इसलिए इस दिन सुबह नंगे पैर पैदल चलकर हनुमान जी मंदिर जाएं, और वहां पहुंचकर उनके समक्ष लाल गुलाब के फूल चढ़ाएं, ऐसा हर मंगलवार को 40 दिनों तक करें, इस उपाय से जल्द ही नौकरी मिलने सम्भावना हो जाती है.

जो व्यक्ति पशु पक्षियों की सेवा करता है उसे लाभ अवश्य है, अगर आप चाहते हो की आपकी एक अच्छी सी नौकरी लग जाए तो सुबह-सुबह पक्षियों को 7 प्रकार के अनाजों का दाना खिलाने से आपकी पसंदीदा नौकरी मिलने के संयोग होते है.

यदि आप शुक्ल पक्ष के दिन हल्दी की 7 साबुत गांठें, 7 गुड़ की ढेलें, एक रुपये का सिक्का लेकर इन सबको किसी पीले कपड़े में बांध लें और उस कपड़े को बिना किसी को बताए रेलवे लाइन के पार फेंक दें. ऐसा करने से आपको जल्द ही नौकरी मिल जायेगी.

सूर्य उदय होने से पहले नहाने के पानी में थोड़ी सी पीसी हुई हल्दी मिलाकर स्नान करें और 11 अगरबत्ती जलाकर भगवान से इंटरव्यू में सफलता की प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें.

जब आप घर से इंटरव्यू देने के लिए निकलते समय एक तो पहले दायां पैर बाहर की ओर रखे, तथा एक चम्मच दही और चीनी खाएं. इससे आपका मन खुश रहेगा, और आप इंटरव्यू को बड़ी सरलता के साथ दे पायेंगे.

 

जिन व्यक्तियों की ऊँगली होती है छोटी, वो व्यक्ति होते कुछ इस प्रकार के

घर में सीढ़ियां, बोरिंग का होना वास्तुदोष को निमंत्रण देना है

क्या आप जानते है वास्तु दोष को दूर करने के चमत्कारी गुण है अगरबत्ती में

दूसरों से मांगी गई वस्तु आपको कर सकती है परेशान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -