बाहर जा रही है तो मेकअप किट में जरूर रखे ये चीजे
बाहर जा रही है तो मेकअप किट में जरूर रखे ये चीजे
Share:

इमरजेंसी तो आप समझते होंगे, कई बार ब्यूटी इमरजेंसी भी होती है. अचानक फोन आता है कि आपको फलां-फलां जगह पार्टी के लिए जाना है, ऐसे में आप अपना चेहरे का बिगड़ा हुआ हुलिया देखते है. ऐसी परिस्थितियों के लिए आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए. अपने हैंड बैग में एक छोटा सा मेकअप किट रखना चाहिए ताकि ऐसी परेशानी से आप निपट सके. इस मेकअप किट में क्या-क्या रखना चाहिए, आपको बता देते है. घर से बाहर निकल रहे है तो फेस वॉश जरूर रखे. फेसवाश से आप कभी भी अपने चेहरे को धो सकती है.

मेकअप किट में आईलाइनर भी जरूर रखे. सिर्फ एक आईलाइनर आपकी आँखों के पूरे मेकअप के लिए पर्याप्त होता है. आईलाइनर का इस्तेमाल आप काजल के रूप में भी कर सकती है. आप चाहे तो ब्लैक, हरा, नीला और ब्राउन लाइनर भी रख सकती है. बीबी क्रीम या सीसी क्रीम को भी मेकअप किट में रखे, यह एक ट्यूब की तरह होती है. इससे फेस पर ग्लो आ जाता है.

लिप मेकअप के लिए मेकअप किट में ऑल टाइम फेवरेट लिपस्टिक जरूर रखे. यदि लिपस्टिक लगाना आप पसंद नहीं करती तो लिप बाम जरूर रखे. लिप बाम के इस्तेमाल से होंठो को नमी भी मिलती है. मेकअप किट में बॉबी पिन भी रखे, इसकी मदद से आप झटपट अच्छा हेयर स्टाइल बना सकती है. एक छोटे से पाउच में डाल कर इसे मेकअप किट में जरूर रखे. मेकअप किट में कॉम्ब भी जरूर रखें, बिगड़े हुए बालों को संवारने में यह मदद करता है.

ये भी पढ़े

पिम्पल न हो इसके लिए करे ये उपाय

तुरन्त गोरा दिखने के लिए करे ये उपाय

बालों की केयर के लिए इस तरह लगाएं कंडीशनर

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -