आने वाले सत्र 2017 में IT सेक्टर में नौकरी की होगी भरमार
आने वाले सत्र 2017 में IT सेक्टर में नौकरी की होगी भरमार
Share:

बताया जा रहा है की टेक्नोलॉजी के विकास को मद्देनजर रखते हुए IT सेक्टर में 2017 में और भी ग्रोथ होगी.इससे अगले 4 महीनों में नौकरियों की भरमार होगी.आने वाले सत्र में रोजगार के बेहतर अवसर से लोगों की बहुत सी समस्याओं का समाधान होगा. बड़ी संख्या में युवाओं को नौकरी मिलेगी. बेरोजगारी झेल रहे युवाओं के लिए यह अच्छी खबर है.

साल 2017 आईटी प्रोफेशनल्स के लिए खुशियों की बहार लेकर आने वाला है. हाल ही में किए गए एक सर्वे के मुताबिक, देश भर में 76 प्रतिशत आईटी कंपनियां आने वाले चार महीनों (दिसंबर 2016-मार्च 2017) में नयी भर्तियां करने की योजना बना रही है. साथ ही सर्वे में कहा गया है कि सॉफ्टवेयर डेवलप्मेंट उन एरियाज में से एक है, जिसकी डिमांड सबसे ज्यादा है. 

आइटी के क्षेत्र में भर्तियां करने वाली फर्म मैनपावरग्रुप इंडिया के सर्वे में कहा गया है कि आने वाले महीनों में दक्षिणी राज्यों में सबसे ज्यादा 34 फीसदी भर्तियां होने की संभावना है. वहीं पश्चिम में 20 फीसदी,  उत्तर में 18 फीसदी और पूर्व के क्षेत्र में सबसे कम 3 फीसदी भर्तियां हो सकती हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि मिड-लेवल एक्सपीरियंस यानी तीन से आठ साल का एक्सपीरियंस रखने वाले उम्मीदवारों की नियुक्तियां सबसे ज्यादा होने के आसार हैं. 

वन रक्षक के बहुत से पदों पर भर्ती, करें आवेदन

नेवेल डॉकयार्ड में 121 पदों पर भर्ती,जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -