IPL2018live: अब ये बल्लेबाज ही जीता सकता है चेन्नई को...
IPL2018live: अब ये बल्लेबाज ही जीता सकता है चेन्नई को...
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शानदार आगाज़ के बाद आज आईपीएल का पांचवां मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है, इस मैच में आंद्रे रसेल ने शानदार बल्लेबाजी कर चेन्नई के सामने 203 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में चेन्नई ने अच्छी शुरुआत की है. मैच इस समय काफी रोमांचक स्तिथि में है, जिसमें चेन्नई को जीत के लिए एक ओवर में 17 रन बनाने है.

टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 19 ओवर में 186 रन बना लिए. ओपनिंग करने उतरे शेन वाटसन और अम्बाती रायडू ने दूसरे विकेट के लिए शानदार 75 रन जोड़े थे जिसके बाद चेन्नई को एक मजबूत फाउंडेशन मिला था इससे पहले शेन वॉटसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 3 छक्के और 3 चौंकों मदद से 19 गेंदों पर 42 रन बनाए. वहीं चेन्नई के युवा बिलिंग भी कमाल कर रहे थे, बिलिंग ने शानदार 56 रन बनाए. जडेजा और ब्रावो  क्रीज पर मौजूद.

इससे पहले चेन्नई टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया,और कोलकाता को बैटिंग करने का न्यौता दिया है. चेन्नई ने केदार जाधव के चोटिल होने के बाद अपनी टीम में दो बदलाव किए है, केदार जाधव और मार्क वुड की जगह चेन्नई में सेम बिलिंग और शार्दुल ठाकुर शामिल किए गए है.  

IPL2018live: मुसीबत में चेन्नई के 'किंग्स' , धोनी....

IPL2018live: चेन्नई के हवाई फायर से कार्तिक हैरान..

IPL2018: 1065 दिनों के बाद पूरी रही है धोनी की ये ख्वाहिश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -